पुणे के बल्लेबाज ने बताया, धौनी की वजह से अच्छा खेल रही है टीम

पुणे के बल्लेबाज ने बताया, धौनी की वजह से अच्छा खेल रही है टीमपुणे के बल्लेबाज ने बताया, धौनी की वजह से अच्छा खेल रही है टीम

नई दिल्ली, पीटीआइ। आइपीएल 10 में प्लेऑफ की दौड़ में अपनी जगह मजबूत कर चुकी पुणे की टीम के बल्लेबाज मनोज तिवारी ने बताया है कि कप्तान स्टीव स्मिथ को महेंद्र सिंह धौनी अहम सलाह देते हैं। तिवारी ने कहा है कि धौनी की सलाह से टीम अच्छा प्रदर्शन करने में काफी मदद मिलती है।

प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी दिल्ली के खिलाफ खास मैच से पहले तिवारी ने धौनी की तारीफों के पुल बांध दिए। आपको बता दें कि आइपीएल की शुरुआत से पहले धौनी को पुणे की कप्तानी से हटाकर स्मिथ को यह जिम्मेदारी दे दी गई थी।

तिवारी ने कहा, ‘मेरे कुछ कहने की जरूरत नहीं है। हमने टीवी पर देखा है कि धौनी कैसे टीम और स्मिथ की मदद करते हैं।’ उन्होंने आगे कहा, ‘माही भाई स्मिथ की अच्छी तरह से मदद कर रहे हैं। वह विकेटकीपर की पोजीशन में रहते हुए दूसरे खिलाड़ियों का सही ढंग से मार्गदर्शन कर सकते हैं।’ 

तिवारी का कहना है कि पुणे की टीम में दौनी ने सिर्फ स्मिथ की ही मदद नहीं की है, बल्कि दूसरे खिलाड़ियों की भी मदद की है। वह क्षेत्ररक्षकों को बेहतरीन ढंग से सजाने में भी मदद करते हैं, जिससे गेंदबाजों को विकेट निकालने में आसानी होती है।

आइपीएल की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Tags:
author

Author: