पाकिस्तान और चीन के बाद अब सलमान खान लगाएंगे कोरियन तड़का

पाकिस्तान और चीन के बाद अब सलमान खान लगाएंगे कोरियन तड़का

मुंबई। सलमान खान की ट्यूबलाइट भले ही उम्मीदों के मुताबिक उतनी नहीं चली हो लेकिन उनके फैंस इस बात से ख़ुश हैं कि सलमान ने परदे पर अपने इमोशन को भी अच्छी तरह से पेश किया है। भाई के बाद सलमान अब पिता के नाम कर कुछ करने जा रहे हैं।

जी हां। ख़बर है कि सलमान खान अब एक और फिल्म में काम करने जा रहे हैं जिसका नाम भारत होगा। और इसी फिल्म से इस बार उनका कोरियाई कनेक्शन जुड़ने वाला है। ख़बर है कि फिल्म भारत , कोरियन फिल्म Ode To My Father का ऑफिशियल हिंदी रिमेक होगी , जिसके राइट्स लिए गए हैं। साल 2014 में आई इस साऊथ कोरियन फिल्म को Yoon Je-kyoon ने डायरेक्ट किया था। 50 के दशक में हुए कोरियन युद्ध के बाद एक आम आदमी पर बेस्ट इस कहानी को कोरियन बॉक्स ऑफिस पर सेकेण्ड हाइएस्ट ग्रॉस कलेक्शन मिला है। इस फिल्म को सलमान की बहन अलवीरा और उनके पति अतुल अग्निहोत्री मिल कर प्रोड्यूस करेंगे। बताया जाता है कि फिल्म अगले साल किसी समय शुरू हो सकती है। सलमान खान की कहानियां इन दिनों वैसे भी विदेश भ्रमण पर निकली हैं। बजरंगी भाईजान में वो पाकिस्तान की यात्रा कर आये थे और ट्यूबलाइट में भारत-चीन युद्ध की पृष्ठभूमि में भाई को ढूंढते। इस बार कोरिया का नंबर लगा है।

यह भी पढ़ें:जाह्नवी कपूर की ताज़ा तस्वीरें: अब निगाहें मिलाने को जी नहीं चाहता

 

सलमान खान इन दिनों अली अब्बास जफ़र की फिल्म टाइगर ज़िंदा है का बचा हुआ काम ख़त्म कर रहे हैं और बताया जा रहा है कि भारत को भी अली अब्बास ही डायरेक्ट करेंगे।

By
Manoj Khadilkar 

Tags:
author

Author: