पाकिस्तानी न्यूज़ चैनल का सोशल मीडिया पर उड़ रहा मज़ाक, रोनाल्डो के बारे में कह दिया ऐसा

पाकिस्तानी न्यूज़ चैनल का सोशल मीडिया पर उड़ रहा मज़ाक, रोनाल्डो के बारे में कह दिया ऐसापाकिस्तानी न्यूज़ चैनल का सोशल मीडिया पर उड़ रहा मज़ाक, रोनाल्डो के बारे में कह दिया ऐसा

नई दिल्ली, प्रदीप सहगल। इन दिनों सोशल मीडिया साइट पर पाकिस्तान के एक न्यूज़ चैनल का खूब मज़ाक उड़ाया जा रहा है। चैनल का मज़ाक उड़ने के पीछे की वजह उसके एंकर द्वारा की गई एक बड़ी गलती है। एंकर की इस गलती के कारण अब लोग चैनल का खूब मज़ाक उड़ा रहे हैं।

दरअसल पाकिस्तानी न्यूज़ चैनल जियो टीवी के एंकर ने न्यूज़ पढ़ते वक्त रियल मैड्रिड के फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो को बार्सिलोना का खिलाड़ी बता दिया। एंकर ने इस दौरान कहा कि रोनाल्डो के गोल की बदौलत चैंपियंस लीग में बार्सिलोना ने बायर्न म्युनिक को 2-1 से हरा दिया। जबकि, इस मैच में रियल मैड्रिड ने बायर्न को 2-1 से मात दी थी। 

रोनाल्डो को बार्सिलोना का खिलाड़ी बताने का वीडियो-

आपको बता दें कि क्रिस्टियानो रोनाल्डो रियल मैड्रिड से खेलते हैं, लेकिन एंकर ने उन्हें बार्सिलोना का खिलाड़ी बता दिया। हालांकि मैच रियल मैड्रिड और बायर्न म्युनिक के बीच था और एंकर ने रोनाल्डो के बार्सिलोना का खिलाड़ी बता दिया, जो कि ये मैच खेल ही नहीं रही थी। बार्सिलोना एक दूसरा क्लब है जिसके लिए लियोन मेसी खेलते हैं। एंकर की इस गलती के बाद सोशल मीडिया पर ना सिर्फ एंकर का बल्कि चैनल का भी खूब मज़ाक बनाया जा रहा है। कुछ लोग तस्वीरें डालकर तो कुछ कमेंट लिखकर चैनल का मज़ाक उड़ा रहे हैं। आप खुद ही देख लिजिए कि अब किस तरह लोग इस चैनल का मज़ाक बना रहे हैं।

आइपीएल की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Tags:
author

Author: 

Leave a Reply