नूरनबर्ग डब्ल्यूटीए टूर्नामेंट: पहले ही मुकाबले में हारी सानिया मिर्जा और श्वेदोवा

नूरनबर्ग डब्ल्यूटीए टूर्नामेंट: पहले ही मुकाबले में हारी सानिया मिर्जा और श्वेदोवानूरनबर्ग डब्ल्यूटीए टूर्नामेंट: पहले ही मुकाबले में हारी सानिया मिर्जा और श्वेदोवा

नूरनबर्ग। सानिया मिर्जा और यारोस्लावा श्वेडोवा की शीर्ष वरीयता प्राप्त जोड़ी नूरनबर्ग ओपन टेनिस टूर्नामेंट के पहले ही दौर में उलटफेर की शिकार हो गई। ताइपे की चिया जुंग चुआंग और जापान की मिसाकी दोइ ने सानिया-श्वेडोवा की जोड़ी को 7-5, 6-2 से हरा दिया। 28 मई से शुरू होने जा रहे वर्ष के दूसरे ग्रैंडस्लैम टूर्नामेंट फ्रेंच ओपन से ठीक पहले सानिया और श्वेडोवा के लिए यह करारा झटका है।

इससे पहले जारी हुई ताजा टेनिस रैंकिंग में भारत की शीर्ष महिला युगल खिलाड़ी सानिया को एक पायदान का नुकसान हुआ। इटेलियन ओपन के सेमीफाइनल में हारने वालीं सानिया सातवें स्थान से खिसककर आठवें स्थान पर पहुंच गईं। उल्लेखनीय है कि पूर्व सानिया की जोड़ी स्विट्जरलैंड की मार्टिना हिंगिस के साथ काफी सफल रही थी।

इस बीच लिएंडर पेस और स्कॉट लिपस्की की जोड़ी ने एटीपी जिनेवा ओपन के पहले दौर में संघर्षपूर्ण जीत दर्ज की। पेस-लिपस्की ने दूसरे दौर के मैच में स्पेन के टॉमी राबरेडो और डेविड मारेरो को हराया।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Tags:
author

Author: