नानी को आज भी सताती है द कपिल शर्मा शो की याद

नानी को आज भी सताती है द कपिल शर्मा शो की यादनानी को आज भी सताती है द कपिल शर्मा शो की याद

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। कॉमेडियन अली असगर ने मुंबई में हुए एक कार्यक्रम में कहा कि वह आज भी ‘द कपिल शर्मा शो’ को मिस करते हैं। उन्होंने शो इसलिए नहीं छोड़ा कि उनकी कोई लड़ाई हुई थी। उन्होंने शो इसलिए छोड़ा है कि शो में कुछ नया करने को उन्हें नहीं मिल रहा था।

अली असगर कहते हैं, ”जो हुआ वह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है। अच्छा नहीं हुआ। कई बार आप ऐसे मोड़ पर आ जाते हो जहां आपको कोई निर्णय लेना पड़ता है। मैं ‘द कपिल शर्मा शो’ को मिस करता हूं, उस मंच को मिस करता हूं। मैंने उनके साथ काम किया और एक टीम थी पर एक ऐसा मोड़ मेरे जीवन में आ गया कि प्रोफेशनली मुझे यह निर्णय लेना पड़ा। मैं क्रिएटिवली मतभेद के चलते अलग हुआ हूं कि जब मुझे लगा कि यह पात्र अब बोझिल हो रहा है और आगे नहीं बढ़ रहा है। मेरी कोई खानदानी लड़ाई नहीं हुई है। मैंने कपिल शर्मा से कई सारी बातें सीखी हैं। बहुत अच्छी यादे हैं। कोई झगड़ा नहीं हुआ था। मुझे काफी समय से लग रहा था कि मेरा किरदार अब कुछ आगे नहीं बढ़ रहा है। इसलिए मैं शो से अलग हुआ हूं।”

यह भी पढ़ें: सिर्फ Toilet की ही नहीं EVM की भी होती है…प्रेम कथा

गौरतलब है कि सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के बीच मतभेद और लड़ाई के बाद ‘द कपिल शर्मा शो’ को सुनील ग्रोवर सहित अली असगर व बाकी कॉमेडियन आर्टिस्ट ने छोड़ दिया था। इसके चलते शो की टीआरपी भी गिर गई है। 

By
Rahul soni 

Tags:
author

Author: 

Leave a Reply