‘दुश्मनी’ के बाद इस दोस्त को आया सचिन पर प्यार, बोल दिया- आइ लव यू…

'दुश्मनी' के बाद इस दोस्त को आया सचिन पर प्यार, बोल दिया- आइ लव यू...‘दुश्मनी’ के बाद इस दोस्त को आया सचिन पर प्यार, बोल दिया- आइ लव यू…

नई दिल्ली, जेएनएन। भारत के पूर्व महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर इन दिनों अपनी डॉक्यु-ड्रामा ‘सचिन: अ बिलियन ड्रीम्ज’ की वजह से सुर्खियों में हैं। इसी दौरान सचिन के बचपन के दोस्त और पूर्व क्रिकेटर विनोद कांबली ने भी उन्हें याद किया है। 

कांबली ने ट्विटर पर अपने बचपन के दोस्त के लिए एक भावुक संदेश लिखा है। कांबली ने मास्टर-ब्लास्टर के नाम से मशहूर सचिन के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है और इस तस्वीर के साथ कॉमेंट किया है, ‘डियर मास्टर ब्लास्टर, आई लव यू’। 

फिलहाल यह साफ नहीं है कि सचिन के लिए विनोद कांबली का प्यार ‘सचिन: अ बिलियन ड्रीम्ज’ देखकर उमड़ा है या इसकी वजह कुछ और है। विनोद कांबली की ओर से भी इस ट्वीट में कोई वजह साफ नहीं की गई है। 

सचिन की फिल्म में विनोद कांबली का भी जिक्र है। विनोद कांबली और सचिन तेंदुलकर की दोस्ती के किस्से क्रिकेट की दुनिया में सालों से चर्चित रहे हैं। हालांकि कुछ समय पहले दोनों के रिश्तों में कुछ खटास सी आ गई थी। कांबली ने कुछ इंटरव्यू में अपना क्रिकेट करियर छोटा रहने का कारण अप्रत्यक्ष रूप से सचिन तेंदुलकर पर लगा दिया था। इसी के बाद दोनों दोस्तों के बीच संबंध खराब हो गए थे।

आपको बता दें कि इन दोनों खिलाड़ियों ने हैरिस शील्ड में 664 रनों की रिकॉर्ड साझेदारी की थी। इसके बाद ये दोनों खिलाड़ी क्रिकेट में नए-नए कीर्तिमान अपने नाम करते चले गए। कांबली और सचिन को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मौका मिला तो दोनों दोस्तों ने खूब धमाल मचाया। शुरुआती मैचों में कांबली का रिकॉर्ड सचिन से कहीं बेहतर था, लेकिन बाद में फॉर्म खराब होने की वजह से कांबली टीम में जगह पाने में नाकाम रहे और सचिन ने इतिहास लिख दिया।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Tags:
author

Author: