दुनिया के 56वें नंबर के खिलाड़ी से हारकर, उलटफेर का शिकार हुए सोंगा

दुनिया के 56वें नंबर के खिलाड़ी से हारकर, उलटफेर का शिकार हुए सोंगादुनिया के 56वें नंबर के खिलाड़ी से हारकर, उलटफेर का शिकार हुए सोंगा

 पेरिस, रायटर। स्टार फ्रांसीसी खिलाड़ी जो विल्फ्रेड सोंगा मोंटे कार्लो मास्टर्स टेनिस टूर्नामेंट में उलटफेर का शिकार होकर बाहर हो गए। वहीं, गाइल्स मूलर ने पहली बाधा पार कर ली। दुनिया के सातवें नंबर के खिलाड़ी सोंगा को दूसरे दौर में हमवतन एडियन मन्नारिनो के हाथों 7-6, 2-6, 3-6 से शिकस्त का सामना करना पड़ा।

सोंगा ने एडियन के खिलाफ पहला सेट कड़े संघर्ष के बाद अपने नाम किया, लेकिन इसके बाद वह दुनिया के 56वें नंबर के खिलाड़ी के सामने टिक नहीं पाए। एडियन की यह करियर की दूसरी सबसे बड़ी जीत है। इससे पहले उन्होंने 2015 में मियामी ओपन में स्विट्जरलैंड के स्टेन वावरिंका को मात दी थी, जोकि उस समय रैंकिंग में आठवें नंबर पर थे। एडियन ने पहले दौर में गार्सिया लोपेज को पराजित किया।

लक्जमबर्ग के मूलर ने पहले दौर में स्पेन के टॉमी रॉबर्टा को 6-2, 6-2 से पराजित किया। अब दूसरे दौर में उनकी भिडंत दुनिया के नंबर एक खिलाफ एंडी मरे से होगी, जिन्हें पहले दौर में बाई मिली थी। मरे का मूलर के खिलाफ जीत का अंतर 5-0 है।

आइपीएल की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

पहले दौर के अन्य मुकाबलों में चेक गणराज्य के टॉमस बर्डिच ने रूस के आंद्रे कुज्नेत्सोव को 4-6, 6-3, 6-4 से, जर्मन के युवा खिलाड़ी एलेक्जेंडर ज्वेरेव ने इटली के दिग्गज एंडियास सेप्पी को 6-1, 6-2 और केली एडमंड ने ब्रिटेन के डेनियल इवांस को 7-5, 6-1 से मात देकर दूसरे दौर में प्रवेश किया।

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

जर्मनी के टॉमी हास ने फ्रांस के बेनोट पियरे को 6-2, 6-3 से, इटली के पओलो लोरेंजी ने स्पेन के मार्सेल ग्रेनोलर्स को 6-2, 6-4 और फ्रांस के लुकास पौउली ने अमेरिका के रेयान हेरिसन को 6-2, 6-4 से पराजित किया।

Tags:
author

Author: 

Leave a Reply