दादी कृष्णा राजकपूर को रणबीर की ये वाली फिल्म पसंद है, नहीं वह रॉकस्टार नहीं है

दादी कृष्णा राजकपूर को रणबीर की ये वाली फिल्म पसंद है, नहीं वह रॉकस्टार नहीं हैदादी कृष्णा राजकपूर को रणबीर की ये वाली फिल्म पसंद है, नहीं वह रॉकस्टार नहीं है

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। रणबीर कपूर अपनी दादी कृष्णा राज कपूर से दिल से जुड़े हैं। दोनों में और अधिक गहरा कनेक्शन तब हुआ, जब वह उनके साथ ही पिछले एक साल से रहने लगे थे। रणबीर कहते हैं कि इस एक साल में उन्होंने काफी कुछ सीखा और काफी एन्जॉय भी किया।

रणबीर अपनी दादी के बारे में कई दिलचस्प बातें शेयर करते हैं। उनमें से एक बात यह भी है कि रणबीर कहते हैं कि उनकी दादी को घी बेहद पसंद है और उनका कोई भी खाना बिना घी के नहीं होता। रणबीर बताते हैं कि वह यही कहती हैं कि बिना घी के किसी के गले से निवाला कैसे अंदर जाता है। रणबीर बताते हैं कि दादी मेरी सारी फिल्में देखती हैं और खास बात यह है, जब उनकी फिल्म रिलीज़ होने वाली होती है तो वह हर गुरुवार दर्शन के लिए मंदिर जाती हैं और रणबीर की फिल्म के लिए दुआएं मांगती हैं। साथ ही रणबीर कहते हैं कि लोगों को यह बात जान कर हैरानी हो सकती है, लेकिन सच यही है कि दादी को मेरी रोने-धोने या सीरियस फिल्म देखना पसंद नहीं है। वह ‘तमाशा’ जैसी फिल्में या ‘रॉकस्टार’ जैसी फिल्में नहीं पसंद करती हैं, बल्कि उन्हें तो मेरी ‘ये जवानी है दीवानी’ जैसी फिल्म पसंद आती है जो यूथफुल हो और जिसमें एन्जॉयमेंट हो।

यह भी पढ़ें: गणेश जी के सामने मराठी में वरुण ने आलिया का नाम पुकारा और वो चली आईं

रणबीर आगे बताते हैं कि उन्हें लगता है कि ‘जग्गा जासूस’ जैसी फिल्म उन फिल्मों में से एक है, जिसे देखकर अगर आज दादाजी होते तो वह इसे जरूर देखना पसंद करते और मुझ पर गर्व करते। रणबीर यह भी कहते हैं कि उनका मानना है स्टारडम आज के दौर में तो कुछ है ही नहीं। आज के स्टार्स को वह स्टारडम सुखा देखने का मौका कहां मिला है, जो कभी अमिताभ बच्चन और खांस ने असली स्टारडम देखा। रणबीर की चाहत है कि उन्हें कभी वैसी हैसियत इस इंडस्ट्री में हासिल हो जाए तो वह खुद को खुशनसीब मानेंगे।

By
Rahul soni 

Tags:
author

Author: