तो क्या उन्हीं गलियों में दुबारा टकराये सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा, जानिये पूरा सच

तो क्या उन्हीं गलियों में दुबारा टकराये सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा, जानिये पूरा सचतो क्या उन्हीं गलियों में दुबारा टकराये सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा, जानिये पूरा सच

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। सुनील ग्रोवर ने हाल ही में सोनी टीवी के शो सबसे बड़ा कलाकार से लाइव करके यह जानकारी दी थी कि वह शो का हिस्सा बनने जा रहे हैं। लेकिन, इसी शो की शूटिंग के लिए कपिल शर्मा भी शूट का हिस्सा बने हैं। यह जानकारी कम लोगों को ही होगी।

जी हां, सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कपिल ने भी इस एपिसोड की शूटिंग की है। दिलचस्प बात यह है कि सबसे बड़ा कलाकार का सेट भी ठीक उसी जगह फिल्मसिटी में स्थित है, जहां द कपिल शर्मा शो की शूटिंग हो रही है। यहां तक की फ्लोर भी एक ही है। सिर्फ स्टूडियो नंबर का फर्क है। ऐसे में कपिल और सुनील एक बार फिर से उन गलियों में तो आये, लेकिन दोनों ही एक दूसरे से टकराये नहीं। दरअसल, अफवाह तब उड़ी कि एक बार फिर से सबसे बड़ा कलाकार के सेट से बोमन ईरानी ने एक तस्वीर साझा की, जिसमें कपिल बोमन के साथ सेल्फ़ी लेते नजर आये और यह खबर वायरल होने लगी कि कपिल भी इस शो में अपीयरेंस देंगे।

ये भी पढ़ें: सुनील ग्रोवर नहीं, ये है कपिल शर्मा शो की गिरती रेटिंग की सबसे बड़ी वजह

जबकि सूत्र ने बताया है कि कपिल वहां सिर्फ ब्रेक में बोमन को और बाकी जज को हाय हेल्लो ही बोलने आये थे। उसी दौरान की तस्वीर बोमन ने शेयर की है। कपिल उस दिन वहां अपने शो की शूटिंग कर रहे थे। जबकि दूसरी तरफ सुनील और अली असगर ने मंगलवार को अपने सेगमेंट की शूटिंग पूरी की है। सेट पर मौजूद सूत्रों ने यह भी जानकारी दी कि सुनील और अली जब सेट पर पहुंचे तो उन्हें लेकर यह कानाफूसी भी हो रही थी कि कुछ दिनों पहले तक तो वे यहीं शूटिंग के लिए आते थे। क्रू मेंबर में भी कपिल-सुनील, कपिल-सुनील को लेकर कुछ न कुछ बातें होती ही रही। खबर तो यह भी आई कि सुनील कपिल के सेट को देख कर थोड़े इमोशनल भी हो गए थे।

ये भी पढ़ें: ऐसे भी कोई TRP लाता है क्या भला, कपिल टॉप 10 से भी बाहर 

हालांकि, अब तक की खबर के अनुसार कपिल-सुनील एक साथ सबसे बड़ा कलाकार में नजर नहीं आने वाले हैं। लेकिन, अगर वाकई ऐसा होता है तो जाहिर है यह देखना दिलचस्प होगा।

Tags:
author

Author: