ट्यूबलाइट में सलमान खुद तो भयंकर रोये और अब रुलाएंगे भी

ट्यूबलाइट में सलमान खुद तो भयंकर रोये और अब रुलाएंगे भीट्यूबलाइट में सलमान खुद तो भयंकर रोये और अब रुलाएंगे भी

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ की शूटिंग के दौरान बिना ग्लिसरीन का उपयोग किये कई बार आंसू बहाने की बात सलमान ने स्वीकारी है। साथ ही उन्होंने इस बात का दावा भी किया है कि जितने आंसू उन्होंने फिल्म बनाते समय बहाये हैं उससे ज्यादा दर्शक फिल्म देखते समय बहायेंगे।

सलमान खान कहते हैं, ”इस फिल्म में बिना ग्लिसरीन लगाये या बिना कुछ किये ही आंसू आ जाते थे। जितना मैं इस फिल्म में रोया हूं चाहे वह दुःख हो या खुशी के आंसू हों, यह मेरी गारंटी है कि दर्शक उससे ज्यादा रोयेंगे और खुशी के आंसू बहायेंगे।” फिल्म का नाम ‘ट्यूबलाइट’ क्यों रखा गया है सवाल का जवाब देते हुए सलमान खान ने कहा, ”ट्यूबलाइट इसलिए क्योंकि थोड़ा सा लेट जलता है लेकिन जलता है तो बहुत सारी रौशनी देता है। मेरी जो भूमिका है उसे थोड़ा देर से समझ में आता है और वह बहुत सीधा-साधा व्यक्ति है।” सलमान खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ भारत और चीन के बीच 1962 में हुई लड़ाई की पृष्ठभूमि पर आधारित है। फिल्म में सलमान और सोहेल मुख्य भूमिका में नज़र आयेंगे।

यह भी पढ़ें: Exclusive: रणबीर-कटरीना के बीच अब भी All is good नहीं

आपको बता दें कि, सलमान खान का यह किरदार काफी दमदार माना जा रहा है। सलमान खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ का निर्देशन कबीर खान ने किया है। फिल्म ईद के अवसर पर 23 जून को रिलीज़ हो रही है। 

By
Rahul soni 

Tags:
author

Author: 

Leave a Reply