ट्यूबलाइट की रौशनी से शायद चमके भाई सोहेल की किस्मत, सलमान रख रहे हैं ख़ास ध्यान

ट्यूबलाइट की रौशनी से शायद चमके भाई सोहेल की किस्मत, सलमान रख रहे हैं ख़ास ध्यानट्यूबलाइट की रौशनी से शायद चमके भाई सोहेल की किस्मत, सलमान रख रहे हैं ख़ास ध्यान

मुंबई। बॉलीवुड इंडस्ट्री में सलमान ख़ान न जाने कितनों के गॉड-फादर बने हुए हैं। जगज़ाहिर है कि सलमान ने कई नए चहेरों को बॉलीवुड में चमकाया है जिनमें से कुछ ने तो इंडस्ट्री में अपना पैर पूरी तरह जमा लिया है। नए चेहरों के साथ-साथ सलमान अपने फैमिली मेम्बर्स के करियर पर भी पूरा ध्यान देते हैं। और इनदिनों उनका ध्यान है अपने भाइयों पर।

सलमान जल्द ही फ़िल्म ट्यूबलाइट में नज़र आने वाले हैं जिसमें उनके भाई सोहेल ख़ान भी हैं। सलमान इस बात का पूरा ध्यान रख रहें हैं कि इस ट्यूबलाइट की रौशनी में उनके भाई सोहेल की किस्मत ज़रूर चमके। सोहेल के फ़िल्मी करियर पर नज़र डालें तो वो आखरी बार साल 2010 में फ़िल्म राख में नज़र आए थे, यह फ़िल्म आज शायद ही किसीको याद है। लेकिन, इसी साल सोहेल सलमान के साथ फ़िल्म वीर में भी दिखाई दिए थे जिसने बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक बिज़नस किया था। और अब 7 साल बाद एक बार फिर सोहेल सलमान के साथ ही फ़िल्म ट्यूबलाइट में दिखाई देने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: दुनिया कर रही है Trailer का इंतज़ार और इन्होंने तो Tubelight देख भी ली

 

आपको बता दें की सोहेल की लगभग सभी फिल्मों में सलमान का हाथ रहता हैं। सलमान की फिल्मों में सोहेल और सोहेल की फिल्मों में सलमान का कनेक्शन आपको हमेशा दिखाई देगा। सलमान और सोहेल ने गॉड तुस्सी ग्रेट हो, मैंने प्यार क्यूं किया, हेलो, मैं और मिसेस खन्ना और सलमा-ए-इश्क जैसी कई फिल्मों में एक साथ काम किया है। मगर, अजीब बात यह है कि ये सभी फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा पाई। सोहेल ने एक्टिंग के साथ-साथ प्रोडक्शन और डायरेक्शन में भी अपना हाथ आज़माया और इसमें भी सलमान ने उनका पूरा साथ दिया। सलमान ने सोहेल द्वारा प्रोड्यूस फ़िल्में रेडी, पार्टनर और लकी में काम किया। 

सोहेल द्वारा डायरेक्टेड जय हो में भी सलमान थे और हाल ही में रिलीज़ हुए नावाज़ुद्दीन सिद्दिकी के साथ उनकी डायरेक्टेड फ़िल्म फ्रीकी अली को भी सलमान ने प्रमोट करने में कोई कमी नहीं रखी। खैर, इसके अलावा ख़बरें यह भी हैं कि सलमान अपने दुसरे भाई अरबाज़ के करियर पर भी नज़रें गड़ाए हुएं हैं। सलमान ने अरबाज़ को छोटी ही सही मगर कुछ फ़िल्में साइन करने के लिए कहा है। अरबाज़ भी फ़िल्म चुनने में सलमान की मदद ले रहे हैं। आपको बता दें कि हाल ही में मलाइका अरोरा के साथ तलाक़ लेने के बाद अरबाज़ ने दो फ़िल्में साइन की है – तेरा इंतज़ार और जीना इसी का नाम है

यह भी पढ़ें: सलमान ख़ान का भी था कनेक्शन अक्षय-कटरीना की ‘नमस्ते लंदन’ से, जानिए 5 अनसुने फैक्ट्स

वैसे, कबीर ख़ान द्वारा डायरेक्टेड ट्यूबलाइट के ट्रेलर में सोहेल के अपीयरेंस पर पूरा ध्यान दिया गया है। इस फ़िल्म के ज़रिये 7 साल बाद एक बार फिर सोहेल और सलमान साथ आने वाले हैं जिसका ट्रेलर जल्द ही रिलीज़ होने वाला है। इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक ट्यूबलाइट में सलमान, सोहेल के साथ चायनीज़ एक्ट्रेस ज़ु ज़ु भी है जो इस साल ईद पर रिलीज़ होगी।

Tags:
author

Author: