टीम इंडिया का ये शेर आइपीएल 10 में ऐसा हुआ ढेर, नहीं ले पाया एक भी विकेट

टीम इंडिया का ये शेर आइपीएल 10 में ऐसा हुआ ढेर, नहीं ले पाया एक भी विकेटटीम इंडिया का ये शेर आइपीएल 10 में ऐसा हुआ ढेर, नहीं ले पाया एक भी विकेट

नई दिल्ली, प्रदीप सहगल। आइपीएल 10 में अब लीग मैचों का दौर खत्म हो गया है और अब प्लेऑफ की चार टीमों के नाम भी तय हो चुके हैं। आठ में से चार टीमें आइपीएल से बाहर हो चुकी हैं। इन चार टीमों में कई भारतीय दिग्गज खिलाड़ियों ने अपने फैंस को निराश भी किया है, लेकिन एक भारतीय दिग्गज गेंदबाज़ ऐसा भी है जो आइपीएल 10 में एक भी विकेट नहीं ले पाया। ऐसा भी नहीं है कि उसे इस पर्याप्त मैच खेलने के लिए ना मिले हों।

इशांत हो गए है शांत

किंग्स XI पंजाब की टीम की तरफ से खेलने वाले तेज़ गेंदबाज़ इशांत शर्मा इस आइपीएल में एक भी विकेट नहीं ले पाए। इस आइपीएल में इशांत शर्मा ने 6 मैच खेले और 18 ओवर फेंके। जिसमें उन्होंने 9.94 की इकॉनमी से 179 रन लुटाए। लेकिन इन 6 मुकाबलों में वो एक भी बल्लेबाज़ को पवेलियन की राह दिखाने में नाकाम रहे।

नीलामी में भी नहीं बिके थे इशांत

फरवरी में हुई आइपीएल 2017 की नीलामी में ना बिकने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट में 28 वर्षीय ईशांत शर्मा का भी नाम था। लेकिन आइपीएल शुरू होने से ठीक एक दिन पहले इशांत शर्मा को प्रीति ज़िंटा की किंग्स इलेवन पंजाब ने खरीदा था।

2 करोड़ था इशांत का बेस प्राइस

आपको बता दें कि आइपीएल 2017 की नीलामी में इशांत शर्मा का बेस प्राइस 2 करोड़ रुपये रखा गया था, लेकिन उनके नाम पर किसी ने भी बोली नहीं लगाई। इशांत शर्मा के बेस प्राइस को देखकर गौतम गंभीर ने भी कहा था कि सिर्फ एक स्पेशलिस्ट गेंदबाज़ के लिए ये काफी ज़्यादा रकम है और कोई भी आपको मात्र 4 ओवर फेंकने के लिए इतने पैसे नहीं देगा। हालांकि इसके बाद इशांत शर्मा को वीरेंद्र सहवाग का साथ मिला था और उन्होंने गंभीर को जबाव देते हुए कहा था कि किसी भी बल्लेबाज़ को 10 ओवर खेलने के लिए 12 करोड़ रुपये क्यों मिल रहे हैं। शायद यही वजह रही कि इशांत शर्मा को पंजाब ने आइपीएल शुरु होने से एक दिन पहले अपनी टीम में शामिल किया क्योंकि सहवाग इस साल पंजाब की टीम के कोच थे। 

आइपीएल की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Tags:
author

Author: