टाइगर श्रॉफ की को-स्टार निधि अग्रवाल से खाली करवाया गया घर

टाइगर श्रॉफ की को-स्टार निधि अग्रवाल से खाली करवाया गया घरटाइगर श्रॉफ की को-स्टार निधि अग्रवाल से खाली करवाया गया घर

मुंबई। फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ में टाइगर श्रॉफ की को-स्टार निधि अग्रवाल हैं। बैंगलोर की रहने वाली निधि इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। लेकिन हालही में वो एक परेशानी का सामना कर रही हैं। मुंबई के ब्रांद्रा इलाका स्थित जिस फ्लैट में वो रही हैं उसे हाउसिंग सोसायटी द्वारा खाली करवाया गया है।

मुन्ना माइकल में टाइगर श्रॉफ की को-स्टार निधि अग्रवाल इस समय बड़ी परेशानी का सामना कर रही हैं। दरअसल, उनसे मुंबई के बांद्रा इलाका स्थित फ्लैट को जबरदस्ती हाउसिंग सोसायटी द्वारा खाली करवाया गया है। वो इस फ्लैट में अपने दोस्त के साथ रह रही थीं। एेसा सुना है कि, हाउसिंग सोसायटी को निधि के सिंगल एक्ट्रेस होने पर आपत्ती है। आपको बता दें कि, अब निधि नई जगह सर्च कर रही हैं। निधि का कहना है कि, ”मैं मेरे फ्रेंड के साथ करीब 6 महीनों तक रही। अब नई जगह को सर्च करना नामुमकिन सा लग रहा है।” एेसा भी कहा जा रहा है कि, इस परेशानी की जड़ फ्लैट के पड़ोसी हैं।

यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण की गर्दन का टैटू गायब, क्या फिर से हुआ है Breakup

निधि ने मुताबिक एस्पायरिंग एक्टर्स को फ्लैट नहीं दिया जाता क्योंकि सोसायटी बोर्ड को लगता है कि एेसे एक्टर्स अनुचित काम से पैसा कमाते हैं। क्योंकि में सिंगर हूं और एक एक्ट्रेस हूं इसलिए मुझे यहां से निकाला गया है। अभी की बात करूं तो मेरे सामने यह सबसे बड़ी परेशानी है। 

Tags:
author

Author: