टर्की में सौम्या टंडन के साथ हुई ठगी, कैब ड्राइवर ने लगाया हज़ारों का चूना

टर्की में सौम्या टंडन के साथ हुई ठगी, कैब ड्राइवर ने लगाया हज़ारों का चूनाटर्की में सौम्या टंडन के साथ हुई ठगी, कैब ड्राइवर ने लगाया हज़ारों का चूना

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। ‘भाभी जी घर पर हैं’ फ़ेम अनीता भाभी यानी सौम्या टंडन पिछली बार भी जब छुट्टियों में गयी थीं तो पैरों में चोट लगाकर लौटी थीं और अब एक बार फिर से जब वह टर्की में छुुट्टियां बिताने पहुंची हैं।

एक कैब में ट्रैवल करते हुए उनके साथ फिर एक दुखद घटना हो गयी है। सौम्या के हज़ार यूरोज़ एक कैबी ने बेवकूफ़ बनाकर चुरा लिये हैं। सौम्या ने इस बारे में मीडिया को बताया है कि इसकी शुरुआत एक कैबी के साथ बातचीत के दौरान हुई। कैबी जल्दबाज़ी में था और उन पर चिल्ला रहा था। उसने उन्हें पर्स से चेंज देने कोकहा।अचानक उसने कार रोक दी। सौम्या ने महसूस किया कि उसने तो मीटर आॅन ही नहीं किया था। सौम्या ने जैसे ही यूरोज़ उसे दिये, उसने बोला कि यह गलत पैसे हैं, नकली हैं, जैसे ही सौम्या ने पर्स में दोबारा पैसे निकालने के लिए हाथ डाला। वह उन पर लगातार चिल्ला ही रहा था, लेकिन सौम्या ने उसे पैसे निकाल के दिये और बाद में उसे महसूस हुआ कि उनके हजार यूरोज़ तो पर्स में है ही नहीं।

यह भी पढ़ें: KBC 9: हॉट सीट के लिए हो जाइए तैयार, बच्चन साहब आ रहे हैं पहला सवाल पूछने

सौम्या जब तक पूरा माजरा समझ पातीं, वह कैबी वहां से उन्हें चकमा देकर भाग निकला था। सौम्या ने इसकी शिकायत पुलिस में दर्ज़ करा दी है, लेकिन वो इसे अपनी ज़िंदगी की एक दुखद घटना ही मानकर भूल जाना चाहती हैं। हम तो यही दुआ करेंगे कि सौम्या के पैसे वापस मिल जायें। वैसे उनके साथ हुई ये घटना दूसरे टूरिस्टों के लिए भी एक सबक़ है। 

By
मनोज वशिष्ठ 

Tags:
author

Author: 

Leave a Reply