‘जॉली एलएलबी 2′ के तेलुगु रीमेक में अक्षय कुमार की जगह लेगा ये सुपरस्टार

'जॉली एलएलबी 2' के तेलुगु रीमेक में अक्षय कुमार की जगह लेगा ये सुपरस्टार‘जॉली एलएलबी 2′ के तेलुगु रीमेक में अक्षय कुमार की जगह लेगा ये सुपरस्टार

मुंबई। एक तरफ तेलुगु फ़िल्म बाहुबली2 सफलता के नए मानदंड स्थापित कर रही है, वहीं दूसरी ओर अक्षय कुमार ही हिट फ़िल्म जॉली एलएलबी को तेलुगु में रीमेक किया जा रहा है। तेलुगु फ़िल्म प्रोड्यूसर एस राधाकृष्ण ने इसके राइट्स ख़रीद लिए हैं। 

माडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राधाकृष्ण ने 1.75 करोड़ में रीमेक के राइट्स ख़रीदे हैं। फ़िल्म की शूटिंग इसी साल दिसंबर में शुरू हो सकती है। सूत्रों की मानें, तो तेलुगु सुपरस्टार वेंकटेश को फ़िल्म में अक्षय कुमार वाला रोल निभाने के लिए एप्रोच किया गया है। वेंकटेश को साउथ में रीमेक का स्टार माना जाता है, क्योंकि उन्होंने कई हिट रीमेक फ़िल्मों में लीड रोल निभाया है। इसी साल फरवरी में रिलीज़ हुई जॉली एलएलबी2 को सुभाष कपूर ने डायरेक्ट किया था। फ़िल्म ने 100 करोड़ से ज़्यादा बॉक्स ऑफ़िस पर जमा किए थे।

यही भी पढ़ें: बाहुबली2 बना रही रिकॉर्ड-दर-रिकॉर्ड, प्रभास ने राजमौली को बोला शुक्रिया

जॉली एलएलबी 2 में अक्षय के अलावा अन्नू कपूर और सौरभ शुक्ला मुख्य भूमिकाओं में दिखाई दिए थे। फ़िल्म जॉली एलएलबी का सीक्वल है, जो 2013 में रिलीज़ हुई थी। जॉली एलएलबी को दो नेशनल अवॉर्ड्स मिले थे। एक बेस्ट हिंदी फीचर फ़िल्म का, तो दूसरा बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर के लिए सौरभ शुक्ला को दिया गया था। सौरभ ने दोनों भागों में जज का किरदार निभाया है। जॉली एलएलबी को मनीथन टाइटल से तमिल में रीमेक किया जा चुका है। 

Tags:
author

Author: