जूही-शाहरुख़ की है गहरी दोस्ती, मगर मुलाकातें हो गयी हैं कम, कमबख्त…

जूही-शाहरुख़ की है गहरी दोस्ती, मगर मुलाकातें हो गयी हैं कम, कमबख्त…

 अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। शाहरुख़ खान और जूही चावला काफी क्लोज फ्रेंड्स रहे हैं। उन्होंने अपनी फिल्मी करियर में कई फिल्मों में साथ काम किया है और लगभग सारी फिल्में हिट भी रही हैं लेकिन आपको यह बात जान कर हैरानी होगी की किसी कारण से दोनों चाह कर भी गेट-टुगेदर नहीं कर पाते हैं।

खुद शाहरुख़ खान ने इस राज़ का खुलासा किया है। शाहरुख़ ने स्वीकारा है कि वह और जूही काफी अच्छे दोस्त हैं लेकिन एक आदत है, जो दोनों की बिल्कुल मेल नहीं खाती है और इसी वजह से दोनों एक दूसरे के साथ पार्टी नहीं कर पाते हैं। वजह यह है कि जूही को बहुत जल्दी नींद आती है और वो देर तक रुक नहीं सकतीं। वही दूसरी तरफ शाहरुख़ खान को देर से सोने की आदत है। शाहरुख बताते हैं कि जूही से अगर मिलना होता है तो जल्दी जाना होता है। वरना, कई बार ऐसा हो जाता है कि मैं गया और उनके पति जय से मेरी मुलाकात हुई और जूही के बारे में पूछो, तो पता चलता है कि वह सो गयी हैं। इसलिए हमारी मुलाकातें कमबख्त नींद की वजह से कम हो गयी हैं। शाहरुख़ ने बताया ” हाल ही में मैं गया था। रात आठ बजे हमें मिलना था। मैं साढ़े 9 बजे पहुंचा। तब तक वह सो चुकी थीं। दोनों मुंबई में रहें तो कम ही मिल पाते हैं लेकिन दो साल पहले तक हम दोनों छुट्टियां पूरे परिवार के साथ बिताते थे। वजह थी कि दोनों के बच्चे विदेश में साथ पढ़ते हैं। अब जब बच्चे बड़े हो गये हैं तो वो छुट्टियों में वहां रहना नहीं चाहते। सो, हमारा भी अब जाना कम हो गया है। इसलिए मिलना नहीं हो पाता ठीक से।”

यह भी पढ़ें:पार्टिशन पर आएगी एक और फिल्म, श्रीदेवी संजय दत्त फिर साथ-साथ

 

शाहरुख़ ने बताया “अभी कुछ दिनों पहले ही गौरी के रेस्टोरेंट की लांचिंग थी। तो मैंने जय भाई को अकेले देखा. मैंने पूछा जूही कहां है. मैं समझ गया था.11 बज रहे हैं. वह सो गयी होगी।” शाहरुख कहते हैं कि जूही की यह बात अच्छी है कि वह अपनी सेहत का ख्याल रखती हैं। मेरे साथ थोड़ा उल्टा है। बुरा तो लगता है कि दोस्त होकर हम सब मिल नहीं पाते। हमें एक दूसरे के लिए वक्त तो निकालना ही चाहिए।”

यह भी पढ़ें:नया गाना: Toilet के रंगीन नज़ारे, भूमि की लाठी से भरपूर पिटे अक्षय कुमार

बता दें कि फिल्म राजू बन गया जेंटलमैन से शाहरुख और जूही ने एक साथ काम करना शुरू किया था। फिर उनकी फिल्म डर काफी कामयाब रही थी। दोनों आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम की ओनरशिप में पार्टनर भी हैं।

By
Manoj Khadilkar 

Tags:
author

Author: