जागरण समूह बना जुड़वा 2 का पार्टनर, वरुण धवन ने कहा Thank you

जागरण समूह बना जुड़वा 2 का पार्टनर, वरुण धवन ने कहा Thank youजागरण समूह बना जुड़वा 2 का पार्टनर, वरुण धवन ने कहा Thank you

मुंबई। डायरेक्टर डेविड धवन की फिल्म ‘जुड़वा 2′ 29 सितंबर को रिलीज़ होने वाली है। खास बात यह कि, अॉडियंस भी इस फिल्म से जुड़ सकते ही सिर्फ एक कॉन्टेस्ट में हिस्सा लेकर। जी हां, कैसे आपको बताते हैं। इस कॉन्टेस्ट में जागरण समूह भी भागीदार है। 

फिल्म ‘जुड़वा 2′ का जैसा नाम है वैसी ही कहानी भी है। इस फिल्म में वरुण धवन डबल रोल में हैं। इस फिल्म के साथ जुड़ने का अॉडियंस के पास एक सुनहरा मौका है। दरअसल, फिल्म को लेकर एक कॉन्टेस्ट शुरू हो गई है जिसमें हिस्सा लेकर आप भी बन सकते हैं इस फिल्म का हिस्सा। हाल ही में वरुण धवन ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने इस कॉन्टेस्ट के बारे में जानकारी दी है। उन्होंने अपनी को-स्टार्स जैकलीन फर्नांडिज़ और तापसी पन्नू के साथ बताया कि, कॉन्टेस्ट में रियल लाइफ जुड़वा हिस्सा ले सकते हैं। इस कॉन्टेस्ट का नाम हंट फॉर जुड़वाज़ है। इसके लिए रियल लाइफ जुड़वा की तलाश की जा रही है। कॉन्टेस्ट में सिर्फ एक वीडियो और मैसेज को फेसबुक, ट्विटर या फिर इंस्टाग्राम पर शेयर करके हिस्सा लिया जा सकता है। सबसे खास बात की जो इस कॉन्टेस्ट को जीतेगा उसे अगने महीनेे होने वाले फिल्म के ट्रेलर लॉन्च का हिस्सा बनने का मौका मिलेगा। इस कॉन्टेस्ट के साथ जागरण समूह वरुण धवन की आने वाली फिल्म जुड़वा 2 का भी पार्टनर बन गया है। अब से कुछ समय पहले वरुण ने ट्विटर के जरिए जागरण को घन्यवाद दिया। 

यह भी पढ़ें: इस मामले में पापा शाहरुख से ऊपर हैं बेटे आर्यन

फिल्म ‘जुड़वा 2′ में वरुण धवन, जैकलीन फर्नाडिज़ और तापसी पन्नू अहम भूमिका में हैं। यह फिल्म डेविड धवन की फिल्म जुड़वा का सीक्वेल है जिसे डेविड ने ही डायरेक्ट किया था। बताते चलें कि, इस कॉन्टेस्टा का जागरण समूह भागीदार है। 

By
Rahul soni 

Tags:
author

Author: