जस्टिन बीबर को परोसा जाएगा 29 राज्यों का खाना, मसाज का ख़ास इंतज़ाम

जस्टिन बीबर को परोसा जाएगा 29 राज्यों का खाना, मसाज का ख़ास इंतज़ामजस्टिन बीबर को परोसा जाएगा 29 राज्यों का खाना, मसाज का ख़ास इंतज़ाम

मुंबई। ग्रैमी अवॉर्ड विनर केनेडियन सेंसेशन जस्टिन बीबर की भारत यात्रा की ख़ास तैयारियां की जा रही हैं। इनमें खान-पान भी शामिल है। इस विज़िट के दौरान जस्टिन भारत के 29 राज्यों के खाने के लुत्फ़ उठा सकेंगे। 

जस्टिन का पर्पज़ कंसर्ट 10 मई को डीवाई पाटिल स्टेडियम में हो रहा है। आईएएनएस ने सूत्रों के हवाले से बताया है कि दुबई में परफॉर्मेंस के बाद जस्टिन प्राइवेट जेट से 8 मई को मुंबई पहुंच जाएंगे। भारत में पर्पज़ टूर की इकलौती प्रमोटर कंपनी व्हाइट फॉक्स इंडिया के एमडी अरूण जैन उन्हें रिसीव करेंगे। पहले दिन जस्टिन लज़ीज़ भारतीय मेहमानवाज़ी एंजॉय करेंगे। पारंपरिक सोने और चांदी से बनी डिनर प्लेट्स में जस्टिन के साथ आए सभी मेहमानों को भोजन करवाया जाएगा। इन प्लेट्स पर हर एक सदस्य का नाम देवनागरी में खुदा होगा। जस्टिन भारत के 29 राज्यों का आधिकारिक भोजन चख सकेंगे।

यह भी पढ़ें: कटप्पा की वजह से फिर विवादों में बाहुबली2

दूसरे दिन जस्टिन अपने ट्रूप के साथ मुंबई दर्शन के लिए निकलेंगे। जिन दर्शनीय स्थलों पर बीबर की सवारी जाएगी, उनमें गेटवे ऑफ़ इंडिया, काला घोड़ा और मनी भवन शामिल हैं। इसके बाद जस्टिन आयुर्वेदिक मसाज और स्पा का लुत्फ़ उठाएंगे। जस्टिन मसाज के शौक़ीन हैं। इसलिए इसकी व्यवस्था की गई है।

यह भी पढ़ें: भंसाली के साथ शूट के पहले दिन ही रो पड़ीं दीपिका

एक इंडस्ट्रियलिस्ट और फ़िल्म स्टार की तरफ से जस्टिन को एक शानदार दावत देने की भी प्लानिंग है। साथ ही जस्टिन एक अंडरप्रिविलिज्ड बच्चों से भी मिल सकते हैं। तीसरे दिन बीबर अपने कंसर्ट में बिज़ी हो जाएंगे। कंसर्ट के बाद एक यॉट पार्टी भी ऑर्गेनाइज़ की गई है। जस्टिन के अगले दो दिन दिल्ली, जयपुर और आगरा में ताज महल दर्शन में बीतेंगे। 

Tags:
author

Author: