जस्टिन बीबर के लिए आयेगा ये रहस्यमय बक्सा , जानिये इसमें होगा क्या

जस्टिन बीबर के लिए आयेगा ये रहस्यमय बक्सा , जानिये इसमें होगा क्याजस्टिन बीबर के लिए आयेगा ये रहस्यमय बक्सा , जानिये इसमें होगा क्या

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। इंटरनेशनल पॉप सनसनी जस्टिन बीबर के मुंबई कंसर्ट को लेकर जैसे जैसे डेट करीब आती जा रही है उनको लेकर हो रही तैयारियों की नई नई खबरें आती जा रही हैं। ताज़ा ख़बर जस्टिन के बक्से को लेकर है।

जी हां। ये ख़बर तो हम पहले ही दे चुके हैं कि जस्टिन की आवभगत के लिए लंबा-चौड़ा इंतजाम किया गया है, जिसमें उनके खाने से लेकर मसाज की व्यवस्था है। जस्टिन योग के बहुत बड़े फॉलोवर है और ऐसे में उनके कमरे में एक बॉक्स रखा जाने वाला है जिसमें कई तरह के तेल होंगे। दरअसल योग के बाद जस्टिन को अलग अलग प्रकार के तेल से मसाज कराने की आदत है। सूत्रों के मुताबिक इस बक्से में एरोमेटिक तेल होगा। बक्से में चमेली का तेल, मोगरा, गुलाब और कपूर की महक वाली अगरबत्तियां भी रखी जाएंगी। इसके अलावा उस बक्से में योग से जुड़े चक्र और आसनों से कई सारी किताबें भी होंगी। इतना ही नहीं, जस्टिन बीबर के लिए केरल के मशहूर आयुर्वेदिक मसाज करने के लिए चारों दिन तक एक मसाज एक्सपर्ट की टीम भी हमेशा मौजूद रहेगी। बताया जाता है कि जिस होटल में बीबर रहेंगे उस फ्लोर की कायापलट की जा रही है। जस्टिन के कमरे में टॉवल से लेकर हर चीज उनके पसंद की होगी। जस्टिन के लिए लिफ्ट भी पर्सनल हो इसका भी ख्याल रखा गया है।

यह भी पढ़ें:सलमान खान का नया कारनामा, इस हिंदी गाने को गाया मराठी में 

इंटरनेशनल गायक जस्टिन बीबर 4 दिन भारत में रहने वाले है। उनकी पर्पज़ टूर के तहत होने वाला कंसर्ट 10 मई को मुंबई के पास डी वाई पाटिल स्टेडियम में होगा जिसके टिकट्स के लिए खूब मारामारी हो रही है।

Tags:
author

Author: