जस्टिन बीबर की सुरक्षा में हाजिर रहेंगे सलमान के शेरा

जस्टिन बीबर की सुरक्षा में हाजिर रहेंगे सलमान के शेराजस्टिन बीबर की सुरक्षा में हाजिर रहेंगे सलमान के शेरा

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। जस्टिन बीबर के मुंबई में होने वाले कंसर्ट को लेकर लगातार कई खबरें आ रही हैं। बी टाउन में इस कंसर्ट को लेकर बहुत उत्सुकता है। जस्टिन ने इंडिया आने से पहले किस तरह की खातिरदारी की फरमाईश की है, यह तो जगजाहिर हो ही चुका है।

अब नई खबर यह है कि भले ही सलमान ख़ान इस कंसर्ट का हिस्सा खुद न बनें, लेकिन उनसे जुड़े एक अहम सदस्य को जस्टिन की सुरक्षा की सारी जिम्मेदारी सौंपी गई है। जी हां, सलमान ख़ान के सबसे चहेते बॉडीगार्ड शेरा की कंपनी को जस्टिन बीबर की मुंबई में होने वाले कंसर्ट में सुरक्षा की जिम्मेदारी सौंपी गई है। शेरा ने अब तक सलमान ख़ान के साथ कई ऐसे कंसर्ट में भी अहम भूमिका निभाई है, जो विदेशों में होते रहे हैं। अभी हाल ही में हुए द बैंग टूर में भी शेरा ही सलमान के साथ रहे और उन्हें इस टूर में आवश्यक सुरक्षा भी प्रदान की। खबर है कि उनके इसी टूर में देखे गये परफॉरमेंस की वजह से उन्हें इतनी बड़ी जिम्मेदारी सौंपी गई है और शेरा भी इस काम के लिए बिल्कुल तैयार हैं।

यह भी पढ़ें: विदेश में प्रियंका पुकारे जाने वाली घटना पर बोलीं दीपिका – यह रेसिज्म है, मजाक नहीं

वह अपनी पूरी टीम को तैनात कर रहे हैं और एक खास योजना के तहत मीडिया और उनके फैंस के बीच जस्टिन के कंसर्ट को बिना किसी बाधा के सफल बनाने की कोशिशों में जुट जायेंगे। बताते चलें कि शेरा के अलावा जस्टिन की सुरक्षा में मुंबई पुलिस, लंदन स्पेशल फोर्सेज़, जस्टिन के अपने स्पेशल गार्ड भी तैनात रहेंगे।

Tags:
author

Author: