जब Revolver Rani बनते-बनते रह गए इरफ़ान ख़ान, इसलिए ठुकराया था रोल

जब Revolver Rani बनते-बनते रह गए इरफ़ान ख़ान, इसलिए ठुकराया था रोलजब Revolver Rani बनते-बनते रह गए इरफ़ान ख़ान, इसलिए ठुकराया था रोल

मुंबई। ज़रा कल्पना कीजिए, रिवॉल्वर रानी में अगर कंगना रनौत की जगह इरफ़ान ख़ान रिवॉल्वर रानी बनते तो क्या होता। आपको ये बात अजीब लग सकती है, मगर ये सच है। कंगना से पहले ये रोल इरफ़ान को ऑफ़र किया गया था, मगर इंटीमेट सींस की वजह से उन्होंने मना कर दिया।

इस राज़ का खुलासा इरफ़ान ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान किया। पीटीआई को दिए इंटरव्यू में इरफ़ान ने कहा, “तिग्मांशु धूलिया की रिवॉल्वर रानी में मुझे महिला का किरदार ऑफ़र किया गया था। मैंने इसे करने का मन भी बना लिया था। लेकिन फ़िल्म में कुछ इंटीमेट सींस थे, मुझे लगा कि लोग इसे इंजॉय नहीं करेंगे।” इरफ़ान आगे बताते हैं, मुझे पर्दे पर महिला का किरदार निभाना पसंद है। लेकिन इंटीमेट सीन करना सही नहीं लगता क्योंकि इससे दर्शक भाग जाएंगे। 

यह भी पढ़ें: सोहेल ने बताया, क्यों आता है सलमान ख़ान के साथ काम करने में मज़ा

2014 में रिलीज़ हुई रिवॉल्वर रानी को साईं कबीर ने डायरेक्ट किया था, जबकि कंगना और वीर दास लीड रोल्स में थे। कंगना फ़िल्म में गर्म-मिज़ाज और फ़ैशन की शौक़ीन गैंगस्टर के रोल में थीं। अपनी आने वाली फ़िल्म हिंदी मीडियम में इरफ़ान दिल्ली के बिजनेसमैन के रोल में हैं, जिसकी चांदनी चौक इलाक़े में साड़ियों की दुकान है। फ़िल्म में पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर फ़ीमेल लीड रोल में हैं। 

Tags:
author

Author: