जब फ़ोटोग्राफर्स खींचतें हैं तैमूर की तस्वीरें… जानिए क्या कहना है मां करीना कपूर ख़ान का

जब फ़ोटोग्राफर्स खींचतें हैं तैमूर की तस्वीरें… जानिए क्या कहना है मां करीना कपूर ख़ान का

मुंबई। न कभी करीना कपूर ख़ान ने सुर्ख़ियों का साथ छोड़ा और न ही कभी उनके बेटे तैमूर अली ख़ान ने। तैमूर अभी सात महीने के हैं और पूरी इंडस्ट्री और आम जनता के भी फ़ेवरेट बन गए हैं। तैमूर की एक झलक और उनकी हर एक तस्वीर इन्टरनेट पर बहुत कम समय में वायरल हो जाती हैं। पर, क्या आप जानते हैं कि जब तैमूर की ये तस्वीरें मीडिया फ़ोटोग्राफर क्लिक करते हैं तो मां करीना को कैसा लगता है।

पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार करीना को इस बात से कोई प्रॉब्लम नहीं हैं। जी हां, हमने अक्सर देखा है कि सेलेब्स अपने बच्चों को मीडिया क्लिक्स से दूर ही रखते हैं। मगर, इस बारे में करीना की राय कुछ और ही है। करीना ने इस बारे में बात करते हुए कहा, ” आज का कल्चर काफ़ी बदल गया है, हम जहां भी जाते हैं वहां फ़ोटोज़ क्लिक होते हैं। तैमूर भी अन्य लोगों की तरह नॉर्मल है तो हमें उसे नॉर्मल ही ट्रीट करना चाहिए। और इन सभी के अलावा यह उसकी लाइफ है, उसकी जर्नी है और मुझे लगता है कि वो दुनिया के सबसे क्यूट और अमेजिंग किड है।”

यह भी पढें: देखिये ‘जुड़वा’ सलमान ख़ान और ‘जुड़वा 2′ वरुण धवन की ‘टन टना टन’ परफॉरमेंस

करीना ने आगे कहा कि तैमूर के जन्म के बाद चीजें थोड़ी मुश्किल हो गई हैं और वो अपने पर्सनल ओर प्रोफेशनल लाइफ को बैलेंस करने की पूरी कोशिश करती हैं। मगर, वो धीरे धीरे सब संभाल लेंगी और सैफ़ को भी उनका साथ देना होगा। करीना जल्द ही सोनम कपूर, स्वरा भास्कर के साथ फ़िल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ की शूटिंग शुरू करने वाली हैं। 

By
Shikha Sharma 

Tags:
author

Author: