जब प्रीतम ने कहा सलमान के लिए कमाल ख़ान ने गाया है, केआरके मत समझ लेना

जब प्रीतम ने कहा सलमान के लिए कमाल ख़ान ने गाया है, केआरके मत समझ लेनाजब प्रीतम ने कहा सलमान के लिए कमाल ख़ान ने गाया है, केआरके मत समझ लेना

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। सलमान ख़ान और सिंगर कमाल ख़ान बहुत पुराने दोस्त हैं। कमाल ख़ान ने एक दौर में सलमान की फिल्मों में कई गाने गाए हैं। सलमान की फिल्म ‘प्यार किया तो डरना क्या’ का गाना ओ ओ जाने जाना…उनमें से एक है। अब सलमान की ही नयी फिल्म ‘टयूबलाइट’ के सांग रेडियो बजियो में उनकी आवाज फिर से सुनाई देगी।

इसी गाने की प्रेस स्क्रीनिंग के दौरान जब फिल्म के म्यूजिक निर्देशक प्रीतम से पूछा गया कि इस गाने में किसकी आवाज़ है, तो प्रीतम ने खूब मजे लेकर कहा कि कमाल ख़ान फिर से सलमान ख़ान के लिए गाते नजर आयेंगे, लेकिन प्रीतम ने तुरंत ही इस बात को भी स्पष्ट कर दिया कि कमाल आर ख़ान नहीं। मीडिया ने जब प्रीतम की इस बात पर ठहाके लगाने शुरू किये, तो प्रीतम ने भी मजाकिया अंदाज़ में कहा कि यह क्लीयर करना इसलिए ज़रूरी है कि कहीं आप लोग कमाल आर ख़ान ना लिख दें, तो बस मामला ही पलट जायेगा। इसलिए उन्होंने इस बात पर सबसे ज्यादा जोर दिया कि कमाल ख़ान कमाल आर खान वाले कमाल नहीं हैं।

यह भी पढ़ें: सिंगिंग की दुनिया में आ रही हैं असली वाली लैला, ज़ीनत अब गाएंगी गाना

कमाल लोकप्रिय सिंगर हैं। वैसे प्रीतम ना भी स्पष्ट करते तो मीडिया इस बात से तो वाकिफ है कि कमाल आर ख़ान को सलमान के लिए गाना गाने का मौका तो कभी नहीं मिलता। चूंकि कमाल हमेशा ही बेवजह बॉलीवुड की हस्तियों के बारे में नकारात्मक बातें करते नज़र आते हैं।

Tags:
author

Author: