जब पार्टी में ‘सैयां जी’ के सामने ब्रेकअप सांग पर ख़ूब नाचीं कटरीना कैफ़

जब पार्टी में 'सैयां जी' के सामने ब्रेकअप सांग पर ख़ूब नाचीं कटरीना कैफ़जब पार्टी में ‘सैयां जी’ के सामने ब्रेकअप सांग पर ख़ूब नाचीं कटरीना कैफ़

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। रणबीर कपूर की फ़िल्म ऐ दिल है मुश्किल का ब्रेकअप सांग, दिलजलों के लिए एंथम की तरह है। दिल टूट जाए, तो ग़म में आंसु बहाने के बजाए उसे सेलिब्रेट करना चाहिए। ब्रेकअप सांग का ये फलसफा अनुष्का शर्मा के ज़रिए कटरीना कैफ़ ने भी ख़ूब सीख लिया है, तभी तो रणबीर कपूर के सामने ही कटरीना ब्रेकअप सांग पर जमकर थिरकीं।

रणबीर और कटरीना कैफ़ के ब्रेकअप की ख़बर अब सबको पता है। दोनों की तरफ से कई बार संकेत मिलते रहे हैं कि अब उनका फिर से क़रीब आना मुमकिन नहीं है। हालांकि पिछले दिनों वह अनुराग बसु के जन्मदिन पर साथ नज़र आये थे। दोनों ने अनुराग का जन्मदिम मनाया था। वीडियो काफी वायरल भी हुआ था, लेकिन दोनों ने आपस में बातचीत नहीं की थी। हाल ही में जब करण जौहर ने जन्मदिन की पार्टी दी, तो रणबीर और कटरीना, दोनों इस पार्टी का हिस्सा बने, और सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दोनों ने वहां एक-दूसरे से बातचीत भी की।

यह भी पढ़ें: श्रीदेवी की 300वीं फ़िल्म मॉम से इस तरह जुड़ा बेटी जाह्नवी का नाम

ख़बर तो यह भी है कि रणबीर के साथ दो फिल्में कर चुकीं अनुष्का भी रणबीर की दोस्त भी बन गयी हैं। इसलिए रणबीर और वो काफी बातें कर रहे थे। उसी दौरान पार्टी में करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ का ब्रेकअप सांग बजा। सूत्रों के अनुसार दोनों ने इस गाने पर पैर थिरकाना शुरू कर दिया। कटरीना और अनुष्का में भी काफी अच्छी बांडिंग है। सो, कटरीना भी वहां आयीं और फिर आदित्य रॉय कपूर ने भी उन्हें ज्वाइन किया।

यह भी पढ़ें: नॉर्वे के बॉलीवुड फ़िल्म फेस्टिवल में संजय दत्त बनेंगे मुख्य अतिथि

अब अगर वाकई यह ख़बर पक्की है तो लगता है कि ब्रेकअप सांग की तर्ज़ पर ही कटरीना ने अपने पुराने प्यार को भुलाकर खुश रहने का हुनर सीख लिया है। तभी तो ख़बरें आ रही हैं कि दोनों ने एक-दूसरे को इग्नोर करने की बजाय पार्टी का माहौल खुशनुमा बनाये रखा। 

Tags:
author

Author: