जब डैनी का अॉटोग्राफ लेने दौड़े फैन, तब राकेश बेदी को भी हुई थी ये तकलीफ

जब डैनी का अॉटोग्राफ लेने दौड़े फैन, तब राकेश बेदी को भी हुई थी ये तकलीफजब डैनी का अॉटोग्राफ लेने दौड़े फैन, तब राकेश बेदी को भी हुई थी ये तकलीफ

राहुल सोनी, मुंबई। प्रसिद्ध अभिनेता राकेश बेदी एेसे कलाकार हैं जो चार दशकों से फिल्म जगत में हैं और लगातार काम कर रहे हैं। करीब 41 साल फिल्मी दुनिया का सफर पूरा कर चुके राकेश बेदी ने जागरण डॉट कॉम से खास बातचीत करते हुए एक वाकया सुनाया जो उनके लिए भी काफी लर्निंग मोमेंट रहा है।

राकेश बेदी कहते हैं, ”बात 25 से 30 साल पुरानी है। मैं एक फिल्म कर रहा था। फिल्म में दो प्रसिद्ध अभिनेता राजेंद्र कुमार और अभिनेता डैनी डेन्जोंगपा थे। हम फिल्म की शूटिंग के लिए गोवा गए हुए थे। उस समय तक मेरे भी फैन फॉलोइंग थी। मैं आर राजेंद्र कुमार साथ में बैठे हुए थे। तब फैंस दौड़कर मेरे पास अॉटोग्राफ के लिए पहुंचे। मैंने कुछ को अॉटोग्राफ दिया लेकिन मन में विचार आ रहा था कि कोई राजेंद्र कुमार से भी अॉटोग्राफ ले। इसी बीच डैनी की एंट्री हुई। एक सेकंड के अंदर फैंस की सारी भीड़ डैनी तरफ दौड़ पड़ी। इसके बाद राजेंद्र कुमार ने मुझे मुस्कुराते हुए कहा था कि, अब हुई न तकलीफ। पर उन्होंने मुझे समझाया कि, दर्शक प्यार और नफरत दोनों करना जानते हैं। इससे घबराने की जरुरत नहीं है। यह वक्त की बात है। जब समय चल रहा होता है तो आपको पसंद किया जाता है। इस बात को में हमेशा याद रखता हूं। 

यह भी पढ़ें: जागरण फिल्म फेस्टिवल में पहुंची अभिनेत्री स्वरा भास्कर, देखें तस्वीरें

आपको बता दें कि, राकेश बेदी ‘लास्ट अोवर’ नामक प्ले में अहम भूमिका में है। इसकी कहानी एेसे पति-पत्नी की है जिन दोनों के पिता क्रिकेट के डाइंग फैन हैं और यह कपल इंडिया पाकिस्तान के बीच लंदन में होने वाले मैच में केटरिंग की व्यवस्था संभाल रहा होता है। इन दोनों के पिता की आपस में नहीं बनती। लेकिन मैच देखने के लिए टिकट का अरेंजमेंट करने के लिए दोनों के पिता अपने बच्चों को कहते हैं। पर आखिरी में क्या होता है यह मैच के लास्ट ओवर में ही पता चलता है। 

 

By
Rahul soni 

Tags:
author

Author: