चैंपियंस ट्रॉफी के लिए सोमवार को हो सकती है टीम इंडिया की घोषणा

चैंपियंस ट्रॉफी के लिए सोमवार को हो सकती है टीम इंडिया की घोषणाचैंपियंस ट्रॉफी के लिए सोमवार को हो सकती है टीम इंडिया की घोषणा

नई दिल्ली, जेएनएन। आइसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के लिए टीम इंडिया की घोषणा सोमवार को हो सकती है। सुप्रीम कोर्ट द्वारा गठित सीओए ने बीसीसीआइ को टीम घोषित करने के स्पष्ट निर्देश दे दिए हैं। बीसीसीआइ को छोड़कर इस चैंपियनशिप में हिस्सा लेने वाले सभी सात देशों ने अपनी टीम की घोषणा कर दी है। 

बीसीसीआइ के कार्यकारी अध्यक्ष सीके खन्ना ने कहा है कि चैंपियंस ट्रॉफी के लिए सोमवार को बीसीसीआइ अपनी टीम घोषित कर सकता है। उन्होंने कहा कि टीम चयन के लिए सोमवार को बैठक हो सकती है। उन्होंने कहा है कि टीम इंडिया को चैंपियंस ट्रॉफी में खेलना चाहिए। 

आपको बता दें कि बीसीसीआइ का आइसीसी के साथ रेवेन्यू मॉडल को लेकर विवाद चल रहा है। इसी विवाद के चलते बीसीसीआइ ने दबाव बनाने की रणनीति के तहत टीम की घोषणा नहीं की है। इस बारे में रविवार को बीसीसीआइ की एसजीएम होनी है। 

सीके खन्ना ने कहा है कि एसजीएम के बाद टीम चयन के लिए बैठक बुलाई जा सकती है। बीसीसीआइ में भी इस मसले पर दो फाड़ हैं। विनोद राय की अध्यक्षता वाली सीओए चाहते हैं कि बीसीसीआइ चैंपियंस ट्रॉफी में हिस्सा ले। वहीं, बीसीसीआइ के पुराने अधिकारी और राज्य संघों के अधिकारी चाहते हैं कि बीसीसीआइ इस टूर्नामेंट में हिस्सा न ले और आइसीसी को नोटिस भेजे। 

आइपीएल की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Tags:
author

Author: