चैंपियंस ट्रॉफी के लिए पाकिस्तानी टीम में उमर अकमल की जगह इन्हें मिला मौका

चैंपियंस ट्रॉफी के लिए पाकिस्तानी टीम में उमर अकमल की जगह इन्हें मिला मौकाचैंपियंस ट्रॉफी के लिए पाकिस्तानी टीम में उमर अकमल की जगह इन्हें मिला मौका

कराची, प्रेट्र। अनफिट विस्फोटक बल्लेबाज उमर अकमल की जगह हरिस सोहेल को चैंपियंस ट्रॉफी के लिए पाकिस्तान की टीम में शामिल किया गया है। अकमल इंग्लैंड में चैंपियंस ट्रॉफी के पहले आयोजित दो फिटनेस टेस्ट में फेल हो गए थे। उन्हें इंग्लैंड से वापस घर आने के लिए कहा गया था। उन्हें पाकिस्तान वापस आकर अपनी फिटनेस पर काम करने की सलाह दी गई है। 

पाकिस्तान की राष्ट्रीय चयन समिति के अध्यक्ष इंजमाम उल हक ने उमर अमीन, सोहेल और आसिफ जाकिर को राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में फिटनेस टेस्ट के लिए बुलाया था। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने एक बयान में कहा, ‘एनसीए ट्रेनर ने तीनों खिलाडिय़ों का फिटनेस टेस्ट लिया और ट्रेनर द्वारा जमा की गई रिपोर्ट के आधार पर पाकिस्तानी टीम मैनेजमेंट ने हरिस सोहेल को उमर अकमल की जगह शामिल करने का अनुरोध किया जिसके बाद उन्हें टीम में जगह दी गई। 

यह टूर्नामेंट इंग्लैंड एंड वेल्स में एक जून से शुरू होगा। पाकिस्तान अपने अभियान की शुरुआत चार जून को चिर प्रतिद्वंद्वी भारत के खिलाफ करेगा। दायें हाथ के बल्लेबाज हरिस ने घुटने की चोट के कारण 2015 के बाद से पाकिस्तान के लिए कोई मैच नहीं खेला है। उन्होंने हाल ही में घरेलू क्रिकेट में वापसी की है। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Tags:
author

Author: