चेल्सी ने जीता प्रीमियर लीग का खिताब, देखिए कैसे मनाया खिलाड़ियों ने जश्न

चेल्सी ने जीता प्रीमियर लीग का खिताब, देखिए कैसे मनाया खिलाड़ियों ने जश्नचेल्सी ने जीता प्रीमियर लीग का खिताब, देखिए कैसे मनाया खिलाड़ियों ने जश्न

वेस्ट ब्रॉमविच, एएफपी। इंग्लैंड के फुटबॉल क्लब चेल्सी ने प्रीमियर लीग का खिताब अपने नाम कर लिया है। शुक्रवार को हुए मुकाबले में चेल्सी ने वेस्ट ब्रॉम को 1-0 से हराकर खिताब अपने नाम किया।

चेल्सी की इस जीत के हीरो रहे स्थानापन्न खिलाड़ी मिशी बैटशुआई। मिशी ने आखिरी पलों में गोल कर चेल्सी को चैंपियन बनाया। मैच का फर्स्ट हाफ में गोलरहित रहा। 

मैच का इकलौता गोल 82वें मिनट में हुआ। बेल्जियन स्ट्राइकर मिशी के इस गोल की मदद से अंक तालिका में चेल्सी ने दूसरे नंबर पर मौजूद टोटेनहम होत्सपुर से 10 अंक ज्यादा अर्जित किए। 

यह चेल्सी का तीन सीजन में दूसरा खिताब है। चेल्सी का यह कुल छठा खिताब है। चेल्सी को यह खिताब दिलाने में मैनेजर एंटोनियो कोंटे का भी बड़ा हाथ है। उन्होंने इसे शानदार उपलब्धि करार दिया है।

मैच के बाद खिलाड़ियों ने शानदार जश्न मनाया। मैनेजर कोंटे ने इस जीत के बाद कहा, ‘मैं टीम के फैंस का भी शुक्रिया अदा करना चाहूंगा उन्होंने हमें हर मैच में दमदार समर्थन दिया, चाहे मैच घर में रहा हो या बाहर।’

देखिए कैसे मनाया चेल्सी के खिलाड़ियों ने इस जीत का जश्न-

आइपीएल की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Tags:
author

Author: