चीनी ताइपे ग्रां प्रि: फॉर्म से उबरकर खिताब बचाने उतरेंगे सौरव वर्मा

चीनी ताइपे ग्रां प्रि: फॉर्म से उबरकर खिताब बचाने उतरेंगे सौरव वर्माचीनी ताइपे ग्रां प्रि: फॉर्म से उबरकर खिताब बचाने उतरेंगे सौरव वर्मा

ताइपे, प्रेट्र: गत चैंपियन सौरव वर्मा को मंगलवार से यहां शुरू हो रही चीनी ताइपे ग्रां प्रि गोल्ड बैडमिंटन चैंपियनशिप में खिताब का बचाव करने के लिए अपनी खराब फॉर्म के साथ ही दिग्गजों की कड़ी चुनौतियों से पार पाना आसान नहीं होगा।

मध्य प्रदेश का यह 24 वर्षीय शटलर खराब दौर से गुजर रहा है। पिछले तीन मैचों में सौरव को अपने प्रतिद्वंद्वियों के खिलाफ कड़े संघर्ष के बावजूद हार का सामना करना पड़ा। इस हफ्ते चौथे वरीय इस भारतीय के मानसिक धैर्य की परीक्षा होगी जब वह मलेशिया के ली जी जिया के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करेंगे।

अन्य भारतीयों में राहुल यादव अपना पहला मुकाबला इन चिन चांग के खिलाफ, सिरिल वर्मा स्थानीय खिलाड़ी वेई ची लियू और अभिषेक येलेगर मलेशिया के यू मिंग एडम के खिलाफ खेलेंगे। मुंबई के हर्षिल दानी अपनी शुरुआत हांगकांग के ली चाक वेई, कार्तिकेय गुलशन कुमार स्थानीय खिलाड़ी शिह कुएइ चुन और सिद्धार्थ ठाकुर थाइलैंड के सूपान्यू के खिलाफ करेंगे। हेमंत एम गौडा दसवी वरीय स्थानीय खिलाड़ी हसुह हसुन यी और हर्षित अग्रवाल अपने अभियान की शुरुआत क्वालीफायर के खिलाफ करेंगे।

महिलाओं के सिंगल्स वर्ग में साइ उत्तेजिता राव का पहले दौर में सामना कोरिया की ना येओंग किम और श्री कृष्णा प्रिया का चौथी वरीय स्थानीय खिलाड़ी चियांग मेई हुई से होगा। तन्वी लाड का पहला मुकाबला चीनी ताइपे की हुंग यी टिंग से होगा।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

By
Pradeep Sehgal 

Tags:
author

Author: