गंभीर के लिए आई अच्छी खबर, आ गया सबसे तेज़ अर्धशतक जमाने वाला खिलाड़ी

गंभीर के लिए आई अच्छी खबर, आ गया सबसे तेज़ अर्धशतक जमाने वाला खिलाड़ीगंभीर के लिए आई अच्छी खबर, आ गया सबसे तेज़ अर्धशतक जमाने वाला खिलाड़ी

नई दिल्ली, जेएनएन। कोलकाता की टीम इस आइपीएल में दमदार प्रदर्शन कर रही है। गंभीर की सेना ने अपने धमाकेदार प्रदर्शन से सभी टीमों के माते पर बल ला दिया है। कोलकाता की टीम को प्लेऑफ में जगह बनाने की दहलीज़ पर खड़ी है और टूर्नामेंट के इस अहम पड़ाव पर गंभीर के नाइट राइडर्स के लिए एक और अच्छी खबर आई है।

इस टीम के धुरंधर बल्लेबाज़ और आइपीएल 10 में सबसे तेज़ अर्धशतक लगाने वाले क्रिस लिन मैदान पर लौट आए हैं। पुणे सुपर जाएंट के खिलाफ मुकाबले से पहले मंगलवार को क्रिस लिन ने नेट पर अभ्यास किया। उनके बाएं कंधे पर काफी पट्टी बंधी थी, लेकिन इसके बावजूद उन्होंने लगभग आधे घंटे तक बल्लेबाजी की। लिन आइपीएल प्लेऑफ से पहले मैदान पर वापसी कर सकते हैं, हो सकता है कि वो 9 मई को किंग्स XI पंजाब या 13 मई को मुंबई इंडियंस के खिलाफ होने वाले मुकाबलो में अपना दम दिखाएं।

पुणे सुपर जाएंट के खिलाफ बुधवार (आज) होने वाले मुकाबले से पहले लिन ने टीम फिजियो एंड्रयू लीपस और सहायक कोच साइमन कैटिच के मार्गदर्शन में लगभग आधे घंटे तक थ्रोडाउन का अभ्यास किया और फिर गेंदबाजी कोच एल बालाजी के साथ सत्र में हिस्सा लिया।

 आइपीएल की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

क्रिस लिन कंधे की चोट से जूझ रहे थे। उन्हें ये चोट मुंबई इंडियंस के खिलाफ 9 अप्रैल को खेले गए मुकाबले में लगी थी। लिन एक कैच पकड़ने के दौरान चोटिल हो गए थे। आइपीएल के इस सीजन की शुरुआत लिन ने गुजरात लॉयंस के खिलाफ खेले गए मैच से की थी। इस मैच में उन्होंने 93 रन की धुआंधार पारी खेली थी। उस मुकाबले में लिन ने सिर्फ 19 गेंदों में अर्धशतक जमाया था और ये अभी तक आइपीएल 10 की सबसे तेज़ हॉफ सेंचुरी भी है।

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Tags:
author

Author: