खुशखबरी: One Plus अपने स्मार्टफोन्स के लिए लेकर आया है शानदार एक्सचेंज ऑफर्स

नई दिल्ली: चाईनीज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वन प्लस ने सोमवार को अपने स्मार्टफोन्स – वन प्लस 1, वन प्लस 2 और वन प्लस X के लिए शानदार एक्सचेंज ऑफर्स की घोषणा की.

 

 

कंपनी ने इसके लिए ई कॉमर्स वेबसाइट ReGlobe के साथ साझेदारी की है. कंपनी इसके अलावा वन प्लस 2 के साथ B2X सर्विस और वन प्लस X के साथ B2X ऑन गार्ड सर्विस फ्री में दे रही है. यह ऑफर आपको तभी मिलेगा जब आपके एक्सचेंज फोन की कीमत पांच हजार रुपए से ज्यादा होगी.

 

 

 

यह ऑफर 31 दिसंबर तक ही रहेगा.

कंपनी का कहना है कि यह एक्सचेंज स्कीम दो तरह की है – ‘पहले खरीदो, बाद में बेचो’ (Buy First, Sell Later) और ‘पहले बेचो, पहले खरीदो (Sell First and Buy next). इस एक्सचेंज स्कीम का हिस्सा बनने के लिए यूजर्स को पहले अपने फोन को ReGlobe की वेबसाइट पर जाकर अपना फोन वैलुएट कराना पड़ेगा या फिर वन प्लस के पेज पर जाकर रजिस्ट्रेशन कराना पड़ेगा. इस एक्सचेंज ऑफर में सिर्फ कुछ चुनिंदा ब्राण्ड के स्मार्टफोन ही मान्य होंगे. हालांकि अभी उन ब्रांड्स का जिक्र नहीं किया गया है.

 

 

1) ‘पहले खरीदो, बाद में बेचो’ स्कीम के लिए ReGlobe वन प्लस के स्मार्टफोन्स के लिए इन्वाइट कोड जारी करेगी और आपके द्वारा एक्सचेंज किये जा रहे फोन का पिकअप किसी और दिन करेगी. इसके बाद यह आपके पुराने फोन को बेचने की अनुमति देगी और साथ ही साथ बायर द्वारा भेजे गए इन्वाइट को वन प्लस से एक्टिवेट कराएगी. इसके बाद तीन से पांच दिन के अंदर यूजर को एक पेज लिंक भेजा जायेगा जिसमें फ्री इनश्योरेंस अवेल करने और ई कॉमर्स वेबसाइट अमेजन का फ्री गिफ्ट कूपन भेजा जायेगा. यह गिफ्ट कूपन यूजर के पुराने फोन पर निर्भर करेगा कि उसका गिफ्ट कूपन क्या होगा.

 

 

 

2) ‘पहले बेचो, पहले खरीदो’ स्कीम के अंदर यूजर पहले ReGlobe की वेबसाइट पर जाकर अपना फोन बेच सकते हैं. इसके बाद जब उनका फोन बिक जायेगा तब यूजर को उनकी च्वाइस के वन प्लस स्मार्टफोन की इन्विटेसन मिलेगी. यह इन्विटेसन अमेजन गिफ्ट कूपन के साथ आएगी जो उनके पुराने फोन पर निर्भर करेगी. यूज़र को यहां पर यह ऑप्शन भी दिया जायेगा कि वे अमेजन गिफ्ट कूपन न लेकर जितनी कीमत पर उनका फोन बिका है वह पैसा ले सकते हैं. लेकिन अगर आप ऐसा करते हैं तो आपको फ्री इनश्योरेंस या एक्सटेंडेड वारेंटी नहीं मिलेगी.

 

 

 

कंपनी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट कर इसकी जानकारी दी.

 

Tags:
author

Author: