क्रीज़ पर ना होते हुए भी इस खिलाड़ी ने लगा दिया विनिंग शॉट, जानिए कैसे

क्रीज़ पर ना होते हुए भी इस खिलाड़ी ने लगा दिया विनिंग शॉट, जानिए कैसेक्रीज़ पर ना होते हुए भी इस खिलाड़ी ने लगा दिया विनिंग शॉट, जानिए कैसे

नई दिल्ली, प्रदीप सहगल। पुणे सुपर जाएंट ने आइपीएल 10 में बुधवार को हुए मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स को हराकर अंकतालिका में तीसरा स्थान हासिल कर लिया है। पिछले 7 मुकाबलों में पुणे की टीम की ये छठी जीत रही। इस मुकाबले में गुजरात लायंस के खिलाफ शतक लगाने वाले बेन स्टोक्स 14 रन बनाकर आउट हो गए। लेकिन फिर भी उन्होंने अपनी टीम को जीत दिलाई और विनिंग शॉट भी लगाया। आप सोच रहे होंगे कि मुझसे लिखने में गलती हो गई है, लेकिन नहीं आप भी ठीक पढ़ रहे हैं और मैंने भी ठीक ही लिखा है।

बेन स्टोक्स ने ऐसे लगाया विनिंग शॉट

दरअसल आखिरी ओवर में पुणे की टीम को जीत के लिए 6 गेंदों में 5 रनों की दरकार थी। क्रीज़ पर डेन क्रिस्चियन और वॉशिंगटन सुंदर थे। ग्रैंडहोम की पहली गेंद पर सुंदर ने एक रन लिया और फिर दूसरी गेंद पर क्रिस्चियन ने छक्का लगाकर पुणे की टीम को जीत दिला दी। अब आप कहेंगे कि विनिंग शॉट को क्रिस्चियन ने लगाया तो इसमे बेन स्टोक्स कहां से आ गए, तो आपको बताते हैं कि जब क्रिस्चियन बल्लेबाज़ी करने आए थे, तब वो बेन स्टोक्स के नाम की टी-शर्ट पहनकर मैदान पर बल्लेबाजी करने उतरे थे।

इस मुकाबले में डेन क्रिस्चियन जब फील्डिंग कर रहे थे, तब उन्होंने अपने नाम की ही टी-शर्ट पहनी थी, लेकिन जब वो बल्लेबाज़ी करने आए तब वो बेन स्टोक्स के नाम की टी-शर्ट पहन कर मैदान पर उतरे। इस मैच में डेन क्रिस्चियन ने 10 गेंदों का सामना कर 13 रनों की पारी खेली।

आइपीएल की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Tags:
author

Author: