क्रिकेट पर यह बड़ा कदम उठाना चाहते हैं खेल मंत्री, क्या करेगा BCCI?

क्रिकेट पर यह बड़ा कदम उठाना चाहते हैं खेल मंत्री, क्या करेगा BCCI?क्रिकेट पर यह बड़ा कदम उठाना चाहते हैं खेल मंत्री, क्या करेगा BCCI?

नई दिल्ली, पीटीआइ। खेल मंत्री विजय गोयल ने कहा है कि वह बीसीसीआइ को खेल नियमावली के तहत लाना चाहते हैं। इस नियमावली का मसौदा जल्द ही प्रस्तावित किया जाएगा। 

फिलहाल बीसीसीआइ में लोढ़ा कमेटी की सिफारिशों को लागू करने को लेकर उथल-पुथल मची हुई है। देश के सबसे अमीर खेल संगठन बीसीसीआइ को इस समय सरकार से कोई अनुदान प्राप्त नहीं होता है, इसलिए वह खेल नियमावली के तहत नहीं आता है। 

बीसीसीआइ के कार्यकारी अध्यक्ष सीके खन्ना के साथ मौजूद गोयल ने कहा कि यहां बीसीसीआइ का सवाल नहीं है, बल्कि सभी तरह के खेलों को इसके दायरे में लाने का है। उन्होंने कहा कि अभी खेल नियमावली है और खेल संगठन उनका पालन भी करते हैं, लेकिन अब संपूर्ण नियमवाली/कानून आने वाला है। 

खन्ना ने इस बारे में कुछ भी कहने से इनकार कर दिया और कहा कि वह सही समय पर इस पर बात करेंगे। उन्होंने कहा कि पहले खेल कानून आने दीजिए, फिर वह इस पर कुछ कहेंगे। उन्होंने कहा कि वह इस समय केवल खेल मंत्री को आइपीएल के फाइनल का न्योता देने आए हैं। उन्होंने कहा कि इस मौके पर उनकी गोयल से इस संबंध में कोई बात नहीं हुई। 

आइपीएल की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Tags:
author

Author: