क्या रणबीर कपूर करने जा रहे हैं एक और बायोपिक

क्या रणबीर कपूर करने जा रहे हैं एक और बायोपिकक्या रणबीर कपूर करने जा रहे हैं एक और बायोपिक

मुंबई। रणबीर कपूर इन दिनों, संजय दत्त के अंदाज़ में पूरी तरह ढल चुके हैं। वो संजू बाबा की बायोपिक में लीड रोल में हैं और अब ख़बर है कि उन्हें एक और बायोपिक के लिए ऑफर मिला है। ये फिल्म स्वाधीनता सेनानी उधम सिंह की ज़िन्दगी पर होगी।

बताया जा रहा है कि शूजित सरकार ने उधम सिंह की लाइफ पर फिल्म बनाने का फैसला किया है जिसके लिए उन्होंने रणबीर कपूर से बात की है। सूत्रों के मुताबिक हाल ही में शूजित ने रणबीर से इस बारे में बात की है और उन्हें ये आइडिया अच्छा लगा है लेकिन फिलहाल रणबीर ने इस फिल्म के लिए कोई कमिटमेंट नहीं किया है। रणबीर को संजय दत्त की बायोपिक के बाद अयान मुखर्जी की ड्रैगन में भी काम करना है जबकि शूजित सरकार वरुण धवन को लेकर फिल्म शुरू करने वाले हैं। पंजाब के क्रांतिवीर उधम सिंह का नाम जनरल डायर को गोली मारने के साहस के लिए लिया जाता है। अमृतसर के जलियांवाला बाग काण्ड के समय जनरल डायर गवर्नर थे और बेगुनाह लोगों की मौत से आहात उधम सिंह ने लंदन जा कर डायर को गोली मार दी थी। इस मामले में उधम सिंह को 31 जुलाई 1940 में पेंटनविले जेल में फांसी दे दी गई थी।

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत के साथ अजब संयोग

रणबीर अगर इस फिल्म को साइन करते हैं तो ये उनका दूसरा बायोपिक होगा। रणबीर की इसी साल कटरीना कैफ के साथ जग्गा जासूस आने वाली है।

Tags:
author

Author: