कोहली के पसंदीदा कोच की बढ़ी मुश्किलें, इस दमदार खिलाड़ी ने किया आवेदन

कोहली के पसंदीदा कोच की बढ़ी मुश्किलें, इस दमदार खिलाड़ी ने किया आवेदनकोहली के पसंदीदा कोच की बढ़ी मुश्किलें, इस दमदार खिलाड़ी ने किया आवेदन

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम के लिए मुख्य कोच की तलाश जारी है। इस दौड़ में तमाम देशी-विदेशी दिग्गजों के साथ मुकाबले में विराट कोहली की पसंद रवि शास्त्री सबसे आगे चल रहे हैं। हालांकि अब उनके लिए यह मुकाबला थोड़ा और कड़ा हो गया है।

भारत के पूर्व तेज गेंदबाज और जूनियर नेशनल टीम के मौजूदा चीफ सेलेक्टर वेंकटेश प्रसाद ने भी भारतीय टीम के मुख्य कोच के लिए आवेदन कर दिया है। इस तरह से मुख्य कोच के पद के लिए शास्त्री और वेंकटेश के दो नए आदेवन सामने आए हैं। 

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक वेंकटेश प्रसाद ने कोच पद के लिए अपना दावा पेश किया है। हालांकि, खुद वेंकटेश ने इस आवेदन की पुष्टि नहीं की है।

वेंकटेश प्रसाद 2007 से 2009 तक भारतीय टीम के गेंदबाजी कोच रह चुके हैं। ऐसे में उनके पास सीनियर टीम को गाइड करने का अनुभव है। फिलहाल वह युवा राष्ट्रीय टीम के मुख्य चयनकर्ता हैं और उनके प्रदर्शन पर बारीक नजर रखते हैं। मैदान के अनुभव की बात करें तो वेंकटेश प्रसाद भारत के लिए 33 टेस्ट और 162 वनडे मैच खेल चुके हैं। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

By
Bharat Singh 

Tags:
author

Author: