कोच को लेकर कोहली एंड कंपनी के ‘मन की बात’ जानेगी बीसीसीआइ

कोच को लेकर कोहली एंड कंपनी के 'मन की बात' जानेगी बीसीसीआइकोच को लेकर कोहली एंड कंपनी के ‘मन की बात’ जानेगी बीसीसीआइ

नई दिल्ली, पीटीआइ। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआइ) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) राहुल जौहरी जमैका में भारतीय कप्तान विराट कोहली और उनकी टीम से मुलाकात करके नए मुख्य कोच की नियुक्ति पर प्रतिक्रिया लेने का प्रयास करेंगे। 

जौहरी बुधवार शाम को किंग्सटन पहुंच गए हैं और वह कोच और अन्य सहयोगी स्टाफ की नियुक्ति पर कोहली के साथ विस्तृत चर्चा करेंगे। 

बीसीसीआइ के एक अधिकारी ने कहा कि हां, राहुल प्रशासकों की समिति (सीओए) की अनुमति लेकर जमैका गए हैं। उन्हें कप्तान और टीम से प्रतिक्रिया लेने का काम सौंपा गया है। इसके बाद क्रिकेट सलाहकार समिति (सीएसी) के सामने उनके विचार बताए जाएंगे ताकि वे इन चीजों को ध्यान में रख सकें। 

कइयों को लग रहा है कि बीसीसीआइ और सीओए ने यह कदम टीम के विचारों को जानने की कोशिश के तहत उठाया है, क्योंकि वे नई नियुक्ति में किसी तरह का मनमुटाव नहीं चाहते। कुछ दिन पहले कोहली ने कहा था कि वह तभी विचार व्यक्त करेंगे जब बीसीसीआइ इसके बारे में उनसे पूछेगा।

कोहली ने सीरीज के एंटीगा चरण के दौरान मीडिया से कहा था कि निजी विचारों की बात करें तो मैं किसी भी चीज का इशारा नहीं कर सकता या जानकारी नहीं दे सकता। हम बतौर टीम अपनी राय तभी व्यक्त करते हैं जब बीसीसीआइ सुझाव मांगती है। इसलिए हम हमेशा प्रतिक्रिया के हिसाब से चलते हैं और बतौर टीम इसका सम्मान करते हैं। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

By
Bharat Singh 

Tags:
author

Author: