कार्शी चैलेंजर: युकी क्वार्टर फाइनल में, बालाजी बाहर

कार्शी चैलेंजर: युकी क्वार्टर फाइनल में, बालाजी बाहरकार्शी चैलेंजर: युकी क्वार्टर फाइनल में, बालाजी बाहर

कार्शी, प्रेट्र। भारतीय टेनिस खिलाड़ी युकी भांबरी ने एटीपी कार्शी चैलेंजर के सिंगल्स मुकाबले में सातवें वरीय एलडिन सेटकिच को सीधे सेटों में पराजित करके क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई, लेकिन एन श्रीराम बालाजी का टूर्नामेंट में सफर समाप्त हो गया।

गैर वरीय युकी ने इस हार्डकोर्ट टूर्नामेंट के दूसरे दौर में बोस्निया एंड हर्जेगोविना के सेटकिच को 7-5, 7-5 से शिकस्त दी। भारतीय खिलाड़ी ने सात में से पांच ब्रेक प्वाइंट बचाए और चार बार अपने प्रतिद्वंद्वी की सर्विस तोड़ी जिससे यह मुकाबला एक घंटे, 58 मिनट तक चला। अब युकी की भिड़ंत शीर्ष वरीय यूक्रेन के सरगिये स्टाखोवस्की से होगी, जिन्हें करीम मुहम्मद मामौन से कड़ी चुनौती का सामना करना पड़ा, लेकिन उन्होंने 6-4, 7-6 से जीत दर्ज की।

वहीं, बालाजी को दूसरे दौर के मुकाबले में बेलारूस के एगोर जेरासिमोव से 3-6 4-6 से हार का मुंह देखना पड़ा। रामकुमार रामनाथन, विष्णु वर्धन और प्रजनेश गुणेश्वरन पहले ही दौर में हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे।

मरे मैड्रिड ओपन के तीसरे दौर में

मैड्रिड, आइएएनएस। विश्व के नंबर एक ब्रिटिश टेनिस खिलाड़ी एंडी मरे मैड्रिड ओपन के तीसरे दौर में पहुंच गए हैं। उन्होंने पुरुष सिंगल्स के दूसरे दौर के मुकाबले में वाइल्ड कार्ड से प्रवेश करने वाले रोमानिया के मारियस कोपिल को सीधे सेटों में 6-4, 6-3 से हराया। यह मुकाबला एक घंटे, 20 मिनट तक चला। तीसरे दौर में मरे का सामना विश्व के आठवें नंबर के खिलाड़ी डोमिनिक थिएम से होगा, जिन्होंने दूसरे दौर के मुकाबले में जारेड डोनाल्डसन को सीधे सेटों में 6-3, 6-4 से मात दी थी। इस बीच, रेयान हेरिसन ने बर्नार्ड टॉमिक को 7-5, 4-6, 6-2 से हराया।

Tags:
author

Author: