कपूर खानदान से जुड़ा ये चिराग क्यों बोलता था ऐश और अनुष्का के डायलॉग

कपूर खानदान से जुड़ा ये चिराग क्यों बोलता था ऐश और अनुष्का के डायलॉगकपूर खानदान से जुड़ा ये चिराग क्यों बोलता था ऐश और अनुष्का के डायलॉग

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। आदर जैन, रणबीर कपूर की बुआ रीमा जैन के बेटे हैं और जल्द ही बॉलीवुड में कदम रख रहे हैं। मुंबई में उनकी लॉन्चिंग के दौरान आदर को रणबीर ने इंट्रोड्यूस किया और साथ ही एक ख़ुलासा भी।

रणबीर कपूर ने बताया कि आदर उनकी फिल्म ऐ दिल है मुश्किल के असिस्टेंट डायरेक्टर रह चुके हैं। सेट पर वो आदर से ऐश्वर्या राय बच्चन और अनुष्का शर्मा के डायलॉग बुलवाते थे। और वो भी उन अभिनेत्रियों के अंदाज़ में। रणबीर कपूर ने बताया ” मैं जब लंदन में फिल्म की शूटिंग कर रहा था तो मैं आदर को कमरे में बुलाता था और इससे कहता कि ऐश्वर्या और अनुष्का शर्मा की लाइंस बोले ताकि मैं अपनी लाइन याद कर पाऊं। इससे इसे भी लाभ होगा क्योंकि आगे चल कर आदर को भी हिंदी फिल्मों में डायलॉग बोलने हैं।”

रणबीर कहते हैं ” मैं इसे कहता था एक्सप्रेशन के साथ बोल। नहीं बोल सकता जा सीख कर आ।” पास में मौजूद आदर ने भी अपने कज़िन रणबीर की हां में हां मिलाई।

यह भी पढ़ें:ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान में ऐसा होगा कटरीना कैफ का किरदार

 

बता दें कि आदर जैन और अन्या सिंह को यशराज अपने बैनर पर लॉन्च कर रहा है और इस फिल्म का निर्देशन हबीब फ़ैसल करने वाले हैं।

By
Manoj Khadilkar 

Tags:
author

Author: