कपिल के शो पर इरफान ने खोला राज़ , कैसे उन्हें फिल्म से हटा दिया गया

कपिल के शो पर इरफान ने खोला राज़ , कैसे उन्हें फिल्म से हटा दिया गयाकपिल के शो पर इरफान ने खोला राज़ , कैसे उन्हें फिल्म से हटा दिया गया

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। सोनी टीवी के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में इस बार हिंदी मीडियम की टीम अपनी फिल्म के प्रोमोशन के लिए आयी और इस दौरान इरफान ने अपनी जिंदगी से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा शेयर किया है।

इरफान ने बताया कि उन्हें यह पहचान आसानी से नहीं मिली है। इरफान ने बताया कि आपको आज भी पता नहीं होता है कि कब आपका किरदार किस फिल्म से स्क्रैप कर दिया जा सकता है। इरफान ने अपने शुरुआती दिनों को याद करते हुए बताया कि जब उन्हें उनका पहला ब्रेक नहीं मिला था, उन्होंने उस वक्त प्रतिष्ठित डायरेक्टर मीरा नायर के साथ एक फिल्म के कई वर्कशॉप्स किये थे लेकिन बाद में उन्हें पता चला कि उनका रोल स्क्रैप कर दिया गया है। उस वक्त इरफान की मां सेट पर उनके साथ जाती थीं। एक दिन अचानक उनकी मां ने मीरा से मिलने की ख्वाहिश जाहिर की। इरफान भी चौंके। इरफान ने पूछा कि वह बहुत बड़ी डायरेक्टर हैं। नामचीन हस्ती हैं। उनसे क्यों मिलना है। इस पर इरफान की मां ने जवाब दिया कि वह जानना चाहती हैं कि वह इरफान को अपनी फिल्म में रखती ही क्यों हैं, जब उन्हें उनका रोल स्क्रैप ही करना होता है। क्या रोल स्क्रैप करने के लिए उन्हें सिर्फ उनका ही बेटा मिला है।

यह भी पढ़ें: जीनत ने बता दिया , अगर बनी उनकी बायोपिक तो होगी सिर्फ ये हिरोइन

इरफान यह वाक्या सुनाते-सुनाते शो पर काफी इमोशनल भी हो गये थे। बता दें कि इरफान पहली बार मीरा नायर की फिल्म ‘सलाम बांबे’ में ही एक छोटे से किरदार में नजर आये थे।

Tags:
author

Author: