कटरीना कैफ के तानों से तंग आकर रणबीर कपूर ने कैट के लिए बना दी ये बड़ी फ़िल्म

कटरीना कैफ के तानों से तंग आकर रणबीर कपूर ने कैट के लिए बना दी ये बड़ी फ़िल्मकटरीना कैफ के तानों से तंग आकर रणबीर कपूर ने कैट के लिए बना दी ये बड़ी फ़िल्म

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। एक्ट्रेस कटरीना कैफ अक्सर रणबीर कपूर को ताना मारती थीं कि उन्होंने रणबीर कपूर को दो सुपरहिट फ़िल्में दी है। इसलिए कटरीना को इस एहसान को चुकाने के लिए पहली बार निर्माता बने रणबीर कपूर ने कटरीना को लेकर फिल्म ‘जग्गा जासूस’ बना डाली।

शायद ही आपको पता होगा कि फ़िल्म ‘जग्गा जासूस’ के सेट पर अक्सर कटरीना कैफ रणबीर कपूर को ताना मारा करती थीं कि उन्होंने रणबीर कपूर को दो सुपरहिट फ़िल्में ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ और ‘राजनीति’ दी हैं। इसलिए रणबीर कपूर ने इन तानों से तंग आकर कटरीना कैफ को लेकर यह फ़िल्म ‘जग्गा जासूस’ बना डाली। रणबीर कपूर कहते हैं, ”कटरीना कैफ अक्सर कहा करती थीं मैंने तुझे दो सुपरहिट फिल्में दी है। वो ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ और ‘राजनीति’ बोलते रहती थी, बोलते रहती थी, फ़िल्म पर जितने भी दिन काम किया। तू आज जो भी है मेरी वजह से है। ‘राजनीति’ फिल्म की ओपनिंग मेरे वजह से हुई। इसलिए जब मैं पहली बार निर्माता बना तो सोचा कटरीना कैफ का मुझ पर किये गए काम से मैंने उनसे वादा किया था कि उनके लिए एक सुपरहिट फ़िल्म बनाऊंगा। यह फिल्म मैंने और अनुराग बसु ने सिर्फ कटरीना के लिए बनाई है। यह कटरीना कैफ की अब तक की सबसे अच्छी फ़िल्म है। कटरीना कैफ सुपरहिट फ़िल्मों की मशीन है। हम जोक किया करते थे कि कटरीना हमारी फिल्म को टच कर दे तो वह भी सुपरहिट हो जाएगी। फिल्म इंडस्ट्री में कटरीना कैफ से बड़ी एक्ट्रेस कोई नहीं है। मुझे आशा है कि अगले 10 साल में उन्होंने जो भी पाया है वह उसका दोगुना कर देंगी।”

यह भी पढ़ें: बॉक्स ऑफिस पर न हो फिल्मों का क्लैश, इसलिए शाहरुख़ ने खेला ये मास्टरस्ट्रोक

फिल्म ‘जग्गा जासूस’ 14 जुलाई को रिलीज़ हो रही है। फिल्म का निर्देशन अनुराग बसु ने किया है।  

By
Rahul soni 

Tags:
author

Author: 

Leave a Reply