ऐसा क्या हुआ जब रणबीर कपूर के पैर कांपने लगे…हालत हुई ख़राब

ऐसा क्या हुआ जब रणबीर कपूर के पैर कांपने लगे...हालत हुई ख़राबऐसा क्या हुआ जब रणबीर कपूर के पैर कांपने लगे…हालत हुई ख़राब

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। रणबीर कपूर ने अपने कज़िन ब्रदर आदर जैन को लांच करते समय अपने डेब्यू को याद किया और बताया कि जब वो पहली बार फिल्म में एक्टिंग करने जा रहे थे तो उनके पैर काँप रहे थे और घिग्घी बंध गई थी।

आदर जैन को बुधवार को मीडिया से मुख़ातिब करवाया गया और इस मौके पर मौजूद रणबीर कपूर को अपनी लॉन्चिग का दिन याद आ गया। रणबीर ने बताया कि उस दिन उनकी हालत ख़राब थी। रणबीर बताते हैं ” मुझे संजय लीला भंसाली की हमारे लिए रखी गई प्रेस वार्ता याद आ गई। मुझे वह दिन बहुत अच्छी तरह से याद है। वह मेरे जीवन का सबसे डरावना दिन था। मेरे पैर कांप रहे थे। हालत खराब थी। गला रुंध गया था। हालांकि उन पलों को मैंने अपने दिल की गहराई में कैद कर लिया है। मुझे वापस इस तरह की फिलिंग अब नहीं आएगी। मैं बैचेन था। डरा हुआ था और उत्साहित भी था।”

इस मौके पर रणबीर कपूर ने बताया कि लांच होने के एक दिन पहले आदर जैन ने उनसे सलाह लेने का भी प्रयास किया लेकिन रणबीर ने आदर से मिलने या फोन पर बात करने से साफ मना कर दिया। वो चाहते थे कि आदर को भी वैसी ही फिलिंग हो जैसे उन्हें सावरिया के समय हुई थी।

यह भी पढ़ें:तो क्या भोजपुरिया अंदाज़ में नजर आएंगे सलमान और शाहरुख़

 

कई नामी सितारों के बाद यशराज बैनर ने आदर जैन और अन्या सिंह को लॉन्च किया है। लॉन्चिंग के मौके पर रणबीर ने आदर और अनुष्का ने अन्या सिंह को इंट्रोड्यूस किया।

By
Manoj Khadilkar 

Tags:
author

Author: