इस मॉम के लिए उसकी बेटियां हैं बेस्ट, उन्हीं की ख़ातिर लिया ये बड़ा फैसला

इस मॉम के लिए उसकी बेटियां हैं बेस्ट, उन्हीं की ख़ातिर लिया ये बड़ा फैसलाइस मॉम के लिए उसकी बेटियां हैं बेस्ट, उन्हीं की ख़ातिर लिया ये बड़ा फैसला

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। श्रीदेवी लंबे समय के बाद पर्दे पर एक बार फिर मॉम फिल्म में नजर आयेंगी। श्रीदेवी इस फिल्म को लेकर उत्साहित हैं। उन्होंने तब फिल्मों से दूरी बनाई जब उनका करियर बिल्कुल शीर्ष पर था। श्री कहती हैं ऐसा सिर्फ बेटियों के लिए किया।

श्रीदेवी को इस बात का कोई अफ़सोस नहीं हैं कि उन्होंने अपने करियर की पीक पर रह कर फिल्मों से दूरी बना ली थी। श्रीदेवी का मानना है कि आप बेस्ट मॉम या पेरेंट्स तभी बन सकते हैं जब आप अपने बच्चे का उस वक़्त साथ दें, जब वह आपको पुकारें और उसे आपकी सबसे ज्यादा जरूरत हो। उन्होंने कहा कि आपको वह ढूंढें और आप उसके पास न रहें, यह कभी उन्हें पसंद नहीं था। श्रीदेवी कहती हैं “आज मैं बेटियों की सबसे अच्छी दोस्त बन पाई हूं, क्योंकि मैं उनके साथ रही हूं। आज भी जब उनको मेरी जरूरत होती है, मैं दोस्त की तरह उनके साथ रहती हूं, मैंने अपना परिवार संवारा है और यह मेरी उपलब्धि है। आज मैं अपनी बेटियों के साथ मस्ती भी करती हूं और घूमने भी जाती हूं। वक़्त पड़ने पर सख्त भी हो जाती हूं।”

यह भी पढ़ें:श्रीदेवी को भी खूब पसंद है ये स्ट्रीट फूड, बस खाने के तरीका अलग है 

 

श्रीदेवी के दो बेटियां जाह्नवी और ख़ुशी, सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आजकल जाह्नवी तो ख़ास चर्चा में हैं , जिनका जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू होने जा रहा है।

By
Manoj Khadilkar 

Tags:
author

Author: