इस मामले में पापा शाहरुख से ऊपर हैं बेटे आर्यन

इस मामले में पापा शाहरुख से ऊपर हैं बेटे आर्यनइस मामले में पापा शाहरुख से ऊपर हैं बेटे आर्यन

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। शाहरुख़ खान रोमांटिक स्टार माने जाते हैं। पूरी दुनिया उन्हें रोमांस का किंग मानती है। लेकिन शाहरुख को फिर भी लगता है कि वह एक काम में आज भी बेस्ट नहीं हैं, जबकि उनकी चाहत है कि वह जब कोई काम न कर रहे हों तो वह हाथों में गिटार लेकर हर उम्र की महिलाओं से मिलें और उनके लिए गाने गाएं।

वह अपनी फ़िल्म का कोई भी गाना गाने को तैयार हैं। वह कहते हैं कि वो कहीं भी खड़े होकर भी किसी भी महिला को गाने सुना सकते हैं। यह उनकी ख्वाहिश है। इस बात का दुख है कि वह अब तक म्यूजिक में खुद को पारंगत नहीं कर पाए हैं। शाहरुख़ बताते हैं कि उन्होंने कई बार कोशिश की, लेकिन वह कामयाब नहीं हो पाए हैं। शाहरुख हालांकि बताते हैं कि उनके बेटे आर्यन काफी अच्छा गिटार बजाते हैं और उन्हें देख कर शाहरुख़ को बहुत खुशी मिलती है। शाहरुख़ यह भी बताते हैं कि आर्यन को म्यूजिक में दिलचस्पी है तो कई बार दोनों साथ म्यूजिक सुनते भी हैं। 

यह भी पढ़ें: अनिल कपूर संग ऐश्वर्या बच्चन के सुर लय ताल, ये तो निकलीं बड़ी फन्ने खान

शाहरुख़ ने यह भी बताया कि वह हमेशा अपने घर में महिलाओं से जुड़े रहे, इसलिए उन्हें लगता है कि महिलाएं यह महसूस करती हैं कि शाहरुख़ उन्हें अपने से लगते हैं। शाहरुख़ अपने घर की महिलाओं में अपनी मौसी के हमेशा करीबी रहे हैं। 

By
Rahul soni 

Tags:
author

Author: