इस बाहुबली को एक आंख से नहीं दिखाई देता , जानिए क्यों

इस बाहुबली को एक आंख से नहीं दिखाई देता , जानिए क्योंइस बाहुबली को एक आंख से नहीं दिखाई देता , जानिए क्यों

मुंबई। फिल्म बाहुबली में कटप्पा के सहारे अपने भी भाई को मरवाने में अहम् भूमिका निभाने वाले भल्लालदेव यानि राणा डगुबाती को दायीं आंख से दिखता नहीं है।

इसका खुलासा राणा ने ही किया है वो भी साल भर पहले के एक वीडियो में जो इन दिनों बाहुबली की रिलीज़ के साथ तेज़ी से वायरल हो गया है। यू ट्यूब के 2016 का ये वीडियो एक शो का है जिसमें राणा एक कंटेस्टेंट से बात कर रहे हैं। अपने शुरूआती दिनों के संघर्ष के बात करते हुए राणा कहते हैं ” आपको मैं बता दूं कि मैं एक आंख से ब्लाइंड हूं। सिर्फ अपनी बायीं आंख से देख सकता हूं। जो मेरी आंखें देख रहे हैं वो किसी दूसरे की हैं जिसकी डेथ के बाद वो आंखें मुझे मिली। अगर मैं अपनी बायीं आंख बंद करूं तो मुझे कुछ नहीं दिखाई देगा। जब मैं यंग था तब एल वी प्रसाद ने ऑपरेशन किया था। ” कंटेस्टेंट का हौसला बढ़ाते हुए राणा कहते हैं कि दुःख तो एक दिन चला ही जाता है लेकिन आपको अपने को मजबूत कर दूसरों की मदद करनी चाहिए।

यह भी पढ़ें:अब माहिष्मती साम्राज्य पर चीन की पैनी नज़र

साल 2010 में तेलुगु फिल्म लीडर से फिल्मों में कदम रखने वाले राणा डगुबाती, दक्षिण के सुपरस्टार वेंकटेश के भतीजे हैं और उन्होंने 2011 में दम मारो दम से बॉलीवुड में कदम रखा था।

Tags:
author

Author: