इंग्लिश बल्लेबाज बटलर ने दिखाया अपना दम, पंजाब के गेंदबाजों के पसीने छुड़ाए

इंग्लिश बल्लेबाज बटलर ने दिखाया अपना दम, पंजाब के गेंदबाजों के पसीने छुड़ाएइंग्लिश बल्लेबाज बटलर ने दिखाया अपना दम, पंजाब के गेंदबाजों के पसीने छुड़ाए

इंदौर। इंग्लैंड के धुरंधर बल्लेबाज जोस बटलर ने आखिरकार आइपीएल-10 पर भी अपनी पहली छाप छोड़ दी है। उन्होंने गुरुवार रात मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते हुए किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ जोरदार पारी खेली। उनकी पारी के दम पर ही मुंबई की टीम ने 199 रनों के लक्ष्य को महज 15.3 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर ही हासिल कर लिया। बटलर ‘मैन ऑफ द मैच’ भी रहे।

बटलर ने पंजाब के खिलाफ इस मैच में 37 गेंदों पर 77 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। वो पार्थिव पटेल के साथ ओपनिंग करने उतरे और लगातार रनों की रफ्तार बनाए रखी। बटलर ने इस दौरान अपनी पारी में 5 छक्के और 7 चौके जड़े। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 208.10 का रहा। ये ट्वंटी20 क्रिकेट में बटलर का सर्वश्रेष्ठ स्कोर साबित हुआ। इससे पहले उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर नाबाद 73 रन का था जो उन्होंने अंतरराष्ट्रीय टी20 मैच में बनाया था।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

इसके साथ ही बटलर ने पंजाब के खिलाफ पार्थिव पटेल (37) के साथ पहले विकेट के लिए महज 5.5 ओवर में 81 रनों की साझेदारी को भी अंजाम दे डाला। इससे पहले बटलर ने इस सीजन में पांच मैच खेले थे जिसमें उनके नाम 38, 28, 14, 2 और 26 रनों के स्कोर दर्ज थे।

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Tags:
author

Author: