आज प्यारे बेटे अबराम के साथ कुछ अंदाज़ में नज़र आए शाह रुख़ ख़ान, देखें तस्वीरें

आज प्यारे बेटे अबराम के साथ कुछ अंदाज़ में नज़र आए शाह रुख़ ख़ान, देखें तस्वीरेंआज प्यारे बेटे अबराम के साथ कुछ अंदाज़ में नज़र आए शाह रुख़ ख़ान, देखें तस्वीरें

मुंबई। दुनिया जानती है तमाम व्यस्तताओं के बावजूद शाह रूख़ ख़ान अपने परिवार को खासा समय देते हैं। शाह रुख़ अपने तीनों बच्चों आर्यन, सुहाना और अबराम से काफी जुड़े हुए हैं। खास कर छोटे बेटे अबराम से शाह रूख़ का विशेष लगाव कई मौकों पर नज़र आया है। ये ताज़ा तस्वीरें भी कुछ यही बयां कर रही हैं।

शनिवार को शाह रुख़ अपने दोनों बेटों आर्यन और अबराम के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किये गए। आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं बाप और बेटे लगभग एक जैसे ड्रेस में ही नज़र आ रहे हैं। अबराम तो वाक़ई में सुपर क्यूट लग रहे हैं!

यह भी पढ़ें: आमिर ख़ान की ‘दंगल’ चीन में कर रही धुआंधार कमाई, बना लिया ये रिकॉर्ड

बहरहाल, आपको बताएं कि हाल ही में अबराम को लेकर शाह रुख़ ख़ान ने एक ज़बरदस्त बात बताई है। हाल ही में टेड के मंच से बोलते हुए एसआरके ने कहा कि – ” चार साल पहले मेरी बीबी गौरी और मैंने तय किया था कि हमें तीसरा बच्चा चाहिए। जब बेटा हुआ ( सरोगेसी के जरिये ) तो इंटरनेट पर ये दावा किया गया कि ये बच्चा ( अबराम ) तब सिर्फ 15 साल की उम्र के आर्यन का लव चाइल्ड है। आर्यन का रोमानिया में एक लड़की के साथ कार में एक नकली वीडियो भी डाला गया। मेरा बेटा जो अब 19 साल का है, बेहद आहत हुआ था।”

शाह रूख़ आगे बताते हैं कि इस ख़बर से उनका पूरा परिवार काफी डिस्टर्ब रहा। बहरहाल, मुंबई एयरपोर्ट से आयी इन तस्वीरों में डैड और क्यूट सन की ये जोड़ी बड़ी प्यारी लग रही है।

Tags:
author

Author: