आखिरी ठग की तलाश हुई खत्म, कटरीना कैफ का आमिर ख़ान ने किया Welcome

आखिरी ठग की तलाश हुई खत्म, कटरीना कैफ का आमिर ख़ान ने किया Welcomeआखिरी ठग की तलाश हुई खत्म, कटरीना कैफ का आमिर ख़ान ने किया Welcome

मुंबई। दंगल गर्ल फातिमा सना शेख के बाद अब कटरीना कैफ ठगेंगी हिंदुस्तान। जी हां, कटरीना कैफ ने यशराज फिल्म्स की मेगा प्रोजेक्ट फिल्म ‘ठग्स अॉफ हिंदुस्तान’ को ज्वाइन किया है। 

फिल्म ‘ठग्स अॉफ हिंदुस्तान’ यशरात फिल्म्स का मेगा प्रोजेक्ट है जिसमें मेगा स्टार्स हैं। फिल्म में बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन, मिम्टर परफेक्शनिस्ट आमिर ख़ान, दंगल गर्ल फातिमा सना शेख के बाद कटरीना कैफ की एंट्री हो गई है। आमिर ख़ान ने ट्विट किया है कि हमारा आखरी ठग आ गया है, कटरीना। वेलकम। आपको बता दें कि, जब फातिमा का नाम तय नहीं हुआ था उसके पहले लंबे समय से यह खबर चर्चा में थी कि आखिर कौन आमिर के साथ लीड रोल में कौन दिखाई देगा। कुछ दिन पहले ही दंगल गर्ल फातिमा के नाम पर मुहर लगी। अब आज आखिरी ठग की तलाश भी खत्म हो गई। फिल्म दीवाली 2018 में रिलीज़ होगी।

यह भी पढ़ें: मुंबई से जाते-जाते जस्टिन बीबर बने सलमान

फिल्म के निर्देशक विजय कृष्णा आचार्य हैं। इस फिल्म की शूटिंग जून से शुरू होगी। फिल्म में आमिर ख़ान और अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिका में हैं। 

Tags:
author

Author: