आइपीएल-10 LIVE: सुनील नरेन की जोरदार पारी से कोलकाता की बेहतरीन शुरुआत

आइपीएल-10 LIVE: सुनील नरेन की जोरदार पारी से कोलकाता की बेहतरीन शुरुआतआइपीएल-10 LIVE: सुनील नरेन की जोरदार पारी से कोलकाता की बेहतरीन शुरुआत

कोलकाता। आइपीएल-10 के 23वें मुकाबले में आज कोलकाता के इडेन गार्डन स्टेडियम में गुजरात लायंस और मेजबान कोलकाता नाइट राइडर्स आमने-सामने हैं। मैच में गुजरात ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया है। खबर लिखे जाने तक पहले बल्लेबाजी करने उतरी कोलकाता ने 6 ओवर में 1 विकेट के नुकसान पर 65 रन बना लिए हैं।

कोलकाता की टीम ने एक बार फिर पुछल्ले बल्लेबाज सुनील नरेन को गंभीर के साथ ओपनिंग करने की जिम्मेदारी थमाई और इसका नतीजा भी शानदार निकला। सुनील नरेन ने एक बार फिर अपनी बल्लेबाजी से विरोधी टीम को हैरान कर दिया। नरेन ने 17 गेंदों पर 42 रनों का ताबड़तोड़ पारी खेली जिसमें 1 छक्का और 9 चौके शामिल रहे। वो आउट तो हो गए लेकिन टीम का स्कोर सही दिशा में चल निकला।

कोलकाता ने इस मैच के लिए कोलिन डी ग्रैंडहोमे की जगह बांग्लादेश के ऑलराउंडर शाकिब-अल-हसन को टीम में शामिल किया है। वहीं गुजरात लायंस ने स्पिनर शिविल कौशिक की जगह प्रवीण कुमार को टीम में शामिल किया है जबकि एंड्रयू टाइ की जगह जेम्स फॉकनर को टीम में शामिल किया गया है।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Tags:
author

Author: