अॉडियंस पर छाया Half Girlfriend फीवर, एक सॉन्ग को 55 तो दूसरे को 30 प्लस Million views

अॉडियंस पर छाया Half Girlfriend फीवर, एक सॉन्ग को 55 तो दूसरे को 30 प्लस Million viewsअॉडियंस पर छाया Half Girlfriend फीवर, एक सॉन्ग को 55 तो दूसरे को 30 प्लस Million views

मुंबई। एक्टर अर्जुन कपूर और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ 19 मई को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। फिल्म से पहले रिलीज़ हुए सॉन्ग्स को अॉडियंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। एक सॉन्ग को 50 मिलियन तो दूसरे सॉन्ग को 15 मिलियन प्लस व्यूज मिल चुके हैं।

रोमांस से भरपूर फिल्म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ का प्रमोशन जोरों पर चल रहा है। चूकिं, फिल्म को रिलीज़ होने में महज कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं। फिल्म में रोमांटिक सॉन्ग्स हैं जो अॉडियंस को पसंद आ रहे हैं। इन सॉन्ग्स की बात करें तो फिल्म के दो सॉन्ग्स काफी धूम मचा रहे हैं। फिल्म का सॉन्ग ‘फिर भी तुमको चाहूंगा’ और ‘बारिश’ को खूब पसंद किया जा रहा है। आपको बता दें कि, ‘बारिश’ को अभी तक 55 मिलियन प्लस व्यूज मिल चुके हैं। वहीं बात करें ‘फिर भी तुमको चाहूंगा’ की तो इस सॉन्ग को 30 मिलियन प्लस व्यूज मिल चुके हैं।

यह भी पढ़ें: 50 का दम: इन 6 एक्ट्रेसेज के आगे उम्र ने भी मानी हार, देखें तस्वीरें

आपको यह भी बता दें कि, कुछ दिन पहले एक कंसर्ट का आयोजन किया गया था जिसमें अर्जुन और श्रद्धा ने अपनी फिल्म के गीतों का आवाज दी थी। 

यह भी पढ़ें: फ्रेंड से ज्यादा पर लवर से कम, मिलिए बॉलीवुड के 5 ‘हाफ कपल’ से

आपको बताते चलें कि, फेमस अॉथर चेतन भगत की नॉवेल ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ पर यह फिल्म आधारित है। इससे पहले अर्जुन कपूर ने फिल्म ‘टू स्टेट्स’ में काम किया था। यह फिल्म भी चेतन भगत की नॉवेल ‘टू स्टेट्स’ पर आधारित थी। मोहित सूरी डायरेक्टेड फिल्म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ 19 मई को रिलीज़ हो रही है। 

Tags:
author

Author: