अर्धशतक जमाने के बाद युवी ने बीच मैदान पर कर दिया ऐसा काम, जीत लिया दिल

अर्धशतक जमाने के बाद युवी ने बीच मैदान पर कर दिया ऐसा काम, जीत लिया दिलअर्धशतक जमाने के बाद युवी ने बीच मैदान पर कर दिया ऐसा काम, जीत लिया दिल

नई दिल्ली, प्रदीप सहगल। सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच आइपीएल का 40वां मुकाबला खेला गया। इस मैच में युवराज सिंह ने ताबड़तोड़ पारी खेली और 41 गेंदों पर 70 रन की पारी खेली। हालांकि युवराज की इस धमाकेदार पारी के बावजूद हैदराबाद की टीम को हार का सामना करना पड़ा। लेकिन इस इनिंग के बाद युवराज ने एक ऐसा काम कर दिया, जिससे उन्होंने ना सिर्फ मैदान पर बैठे बल्कि टीवी पर भी मैच देख रहे दर्शकों का दिल जीत लिया।

युवराज की धुआंधार पारी की बदौलत हैदराबाद ने दिल्ली को 186 रन का लक्ष्य दिया। इस चुनौती का पीछा कर रही दिल्ली की टीम को अच्छी शुरुआत मिली लेकिन पांचवें ओवर की पहले गेंद पर संजू सैमसन आउट हो गए। इसके बाद डेयरडेविल्स की तरफ से नंबर 3 पर खेलने आए बल्लेबाज़ रिषभ पंत का उनकी पारी के दौरान जूते का फीता खुल गया। रिषभ पंत के फीते को युवराज सिंह ने बांधकर स्पोर्ट्समैन स्पिरिट दिखाई। युवराज के इस जेस्चर ने सभी का दिल जीत लिया।

युवराज सिंह सीनियर खिलाड़ी हैं और रिषभ पंत जूनियर, लेकिन फिर भी युवी ने इस तरफ ध्यान ना देते हुए भी पंत के फीते बांधे और दिखा दिया कि युवराज अपने बल्ले से तो राज करना जानते ही हैं इसके साथ ही साथ वो खेल भावना दिखाकर भी अपने फैंस के दिलों पर राज करते हैं।

आइपीएल की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Tags:
author

Author: